T-Series के मालिक भूषण कुमार खिलाफ रेप का केस दर्ज, 30 साल की लड़की ने लगाया आरोप

भूषण कुमार ने 2017 से लेकर अगस्त 2020 (3 साल) तक फायदा उठाया!

Update: 2021-07-16 08:30 GMT

Rape case filed against Bhushan Kumar: सिनेमा जगत से एक हैरान कर देने वाली खबर आ रही है। मशहूर सिंगर गुलशन कुमार के बेटे और म्‍यूजिक कंपनी टीसीरीज के मालिक भूषण कुमार के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है। टी-सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार पर 30 साल की एक लड़की ने गंभीर आरोप लगाए हैं। लड़की ने भूषण कुमार पर आरोप लगाया है कि वह काम दिलाने के बहाने तीन साल से उसका फायदा उठा रहे थे। उसका कहना है कि भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने 2017 से लेकर अगस्त 2020 (3 साल) तक फायदा उठाया।

शिकायत के बाद भूषण कुमार के खिलाफ DN नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। भूषण न सिर्फ T-series के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं बल्कि वह कई बड़ी फिल्मों का निर्देशन भी कर चुके हैं। ऐसे में यह आरोप उनके लिए किसी भी तरह ठीक नहीं है। पुलिस ने इस मामले की जांच भी शुरू कर दी है ताकि मामले की सच्‍चाई का पता लगाया जा सके।

वीडियो वायरल करने की धमकी

पीड़िता का आरोप है कि भूषण कुमार ने उसका फोटो और वीडियो वायरल करने की भी धमकी दी थी। महिला ने आरोप लगाया कि तीन अलग-अलग जगहों पर उसके साथ अत्याचार किया गया है। इससे पहले मीटू मूवमेंट के जरिए मॉडल मरीना कुंवर ने भी भूषण कुमार पर शीरीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

Tags:    

Similar News