जब अक्षय से ट्विंकल ने पूछा, 'क्या सच में 25 करोड़ रुपये देने जा रहे हैं', तो अक्षय कुमार ने दिया ये जवाब

अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड (PM CARES Fund) में 25 करोड़ रुपये दिए हैं.

Update: 2020-03-29 02:34 GMT

एक तरफ जहां कोरोना वायरस (CoronaVirus) की महामारी से पूरी दुनिया ग्रसित है और भारत में इससे मुकाबला करने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है, तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार इस जंग में सबसे आगे दिखाई पड़ रहे हैं.

जी हां, उन्होंने सरकार की मदद के लिए शनिवार को पीएम केयर्स फंड (PM CARES Fund) में 25 करोड़ रुपये दिए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने एक ट्वीट करके दी. यह डोनेट की गई अब तक की सबसे अधिक राशि है. अक्षय ने इस डोनेशन के साथ एक बार फिर से प्रूव कर दिया है कि वह सिर्फ रील लाइफ पर ही हीरो नहीं हैं, बल्कि रियल लाइफ में भी वह किसी हीरो से कम नहीं हैं.



अक्षय के इस डोनेशन की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. लोग अक्षय को काफी सराह रहे हैं. तो वहीं, एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने अपने पति अक्षय कुमार के इस कदम की भरपूर प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्हें अक्षय पर गर्व है. उन्होंने लिखा, "मुझे अपने पति पर गर्व है. जब मैंने उनसे पूछा कि क्या वह सच में 25 करोड़ रुपये पीएम केयर्स फंड में देने जा रहे हैं क्योंकि यह बहुत बड़ी रकम है तो अक्षय ने कहा कि जब मैंने करियर शुरू किया था, तो मेरे पास कुछ नहीं था. चूंकि मैं अब मदद करने की स्थिति में हूं तो उन लोगों की मदद करने से खुद को कैसे रोक सकता हूं जिनके पास कुछ नहीं है."



बता दें, देश में अब तक कोरोना वायरस (Coronavirus) के 918 केस सामने आए हैं. इस वायरस से 19 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 79 लोगों का सफल इलाज हुआ है. सबसे ज्यादा मामले केरल और महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं. दोनों राज्यों में कोरोना मरीजों की संख्या 150 के पार हो गई है. केरल में जहां 167 लोग अब तक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, वहीं महाराष्ट्र में यह संख्या 186 पर पहुंच गई है.

Tags:    

Similar News