दीपिका पादुकोण के JNU जाने पर भड़कीं पायल रोहतगी, बोलीं- देश तोड़ने वाली फोर्स के सपॉर्ट में दीपिका'

जहां कई बॉलिवुड सितारे दीपिका की इस दिलेरी की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं वहीं कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो दीपिका की इस कदम को सही नहीं मानते?

Update: 2020-01-08 07:00 GMT

बीती रात बॉलिवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंचीं, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा काफी तेज हो गई है। बता दें कि जेएनयू जाकर दीपिका घायल स्टूडेंट्स से मिलीं और इस घटना पर दुख जताया। जहां कई बॉलिवुड सितारे दीपिका की इस दिलेरी की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं वहीं कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो दीपिका की इस कदम को सही नहीं मानते।

आपको बता दें कि रविवार शाम दिल्ली की जवाहर लाल यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में कुछ नकाबपोश गुंडों में स्टूडेंट्स और टीचर्स के साथ मारपीट की थी। कई बॉलिवुड सिलेब्रिटीज़ ने सोशल मीडिया पर इसके खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया वहीं कुछ सिलेब्स ने मुंबई सड़कों पर भी प्रदर्शन किया।

कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने दीपिका के जेएनयू पहुंचने और स्टूडेंट्स के लिए इस सपॉर्ट को गलत मान रहे हैं। पायल रोहतगी ने दीपिका के इस कदम को गलत बताते हुए ट्वीट किया है, 'राम राम जी, दीपिका पादुकोण के पिता ने देश के लिए मेडल जीता और वह देश तोड़ने वाली फोर्स के सपॉर्ट में हैं। आखिरकार उन्होंने साबित कर दिया कि वह आलिया भट्ट की BFF हैं।' इसी के साथ उन्होंने #boycottchhapaak #DeepikaAtJNU को हैशटैग भी किया है।


विवेक रंजन अग्निहोत्री ने ट्वीट कर लिखा है, 'OMG, प्लीज़ देखिए दीपिका पादुकोण की लेटेस्ट फिल्म का सीन, जिसमें दीपिका ने जिन स्टूडेंट्स को सपॉर्ट किया है वे मार रहे हैं, पीछा कर रहे हैं उस RW स्टूडेंट का उसकी लाइफ के लिए जिसे दीपिका ने सपॉर्ट नहीं किया।


इतना ही नहीं, दीपिका पादुकोण स्टूडेंट्स से मिलने जेएनयू कैंपस पहुंचीं तो ट्विटर पर उनकी फिल्म 'छपाक' का विरोध शुरू हो गया। कई लोगों को दीपिका का यह कदम रास नहीं आया और ट्विटर पर #BoycottChhpaak ट्रेंड करने लगा।

बता दें कि दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है। फिल्म ऐसिड विक्टिम सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बेस्ड है। 

 

Tags:    

Similar News