Delhi News: गुटखा फैक्ट्री में दर्दनाक लिफ्ट हादसे में 3 मजदूरों की मौत

पश्चिमी दिल्ली के नरैना में एक पान मसाला फैक्ट्री में रविवार शाम एक लिफ्ट दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिससे तीन कर्मचारियों की मौत हो गई और एक घायल हो गया

Update: 2023-01-09 04:16 GMT

Delhi News: पश्चिमी दिल्ली के नरैना में एक पान मसाला फैक्ट्री में रविवार शाम एक लिफ्ट दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिससे हाउसकीपिंग के तीन कर्मचारियों की मौत हो गई और एक घायल हो गया. मृतकों की पहचान इंद्रपुरी निवासी कुलवंत सिंह (30) और दीपक कुमार (26) और सुलेमान नगर निवासी सन्नी (33) के रूप में हुई है.

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) घनश्याम बंसल ने कहा कि पुलिस को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल और बीएलके अस्पतालों से शाम करीब 5:40 बजे सूचना मिली कि नरैना औद्योगिक क्षेत्र के एक कारखाने में लिफ्ट के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद कुछ लोगों को वहां लाया गया है.

पुलिस ने बताया कि कुलवंत, दीपक और सन्नी को डीडीयू अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. घायल की पहचान गोल मार्केट निवासी सूरज (24) के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक रविवार होने के कारण फैक्ट्री बंद थी. उन्होंने बताया कि घटना के वक्त हाउसकीपिंग स्टाफ लिफ्ट के अंदर था. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

Tags:    

Similar News