Drishyam 2 Trailer: इंतजार हुआ खत्म! आ गया अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' का ट्रेलर...आपने देखा क्या!!

18 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस थ्रिलर फिल्म के ट्रेलर में सात साल बाद सालगांवकर फिर से अपने अतीत से रूबरू होते दिख रहा है।

Update: 2022-10-17 09:35 GMT

Drishyam 2 Trailer: लंबे समय से अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' के ट्रेलर का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी आ गयी है। फिल्म 'दृश्यम 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अजय देवगन एक बार फिर विजय सलगांवकर के रूप में वापस आ गए हैं। बता दें कि इस बार सलगांवकर परिवार से पंगा लेने के लिए तब्बू के साथ अक्षय खन्ना की एंट्री होने वाली है। 18 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस थ्रिलर फिल्म के ट्रेलर में सात साल बाद सालगांवकर फिर से अपने अतीत से रूबरू होते दिख रहा है।

दृश्यम 2 फिल्म का ट्रेलर हम सभी के सामने आ चुका है। 2.5 मिनट के इस ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार भी अजय देवगन धमाल मचाने वाले हैं। ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि इस बार भी फिल्म की कहानी बहुत दिलचस्प होने वाली है।

गोवा में फिल्म के ट्रेलर लांच के लिए फिल्म के सारी स्टार कास्ट पहुंची। इस दौरान तब्बू ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हीरो, हीरो ही रहेगा कितना भी सलाखों के पीछे डाल लो। इसे सुन अजय ने स्माइल किया। शायद उनकी स्माइल बताती है कि इस बार वो सबको हराकर जीत जाएंगे।

बहराहल इस बार की कहानी क्यों मोड़ लेकर आती है इस बारे में पूरी फिल्म देखने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।  

Full View


Tags:    

Similar News