Article 370 Banned in Gulf Countries:Yami Gautam की एक्शन पॉलिटिकल थ्रिलर 'Article 370' के फैंस को लगा बड़ा झटका, इन देशों में लगा प्रतिबंध

Article 370 Banned in Gulf Countries: 'आर्टिकल 370' को गल्फ देशों इराक, कुवैत, बहरीन, ओमान, कतर, दोहा, सऊदी अरब और संयुक्त अरब अमीरात में बैन कर दिया गया है. फिल्म के बैन होने की वजह अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है कि यह फिल्म कश्मीर के मुद्दे पर आधारित होने के कारण बैन की गई है.

Update: 2024-02-26 17:09 GMT

Article 370 Banned in Gulf Countries: एक्ट्रेस यामी गौतम की फिल्म 'आर्टिकल 370' रिलीज के बाद से ही काफी सुर्खियां बटोर रही है. कश्मीर में संविधान के अनुच्छेद 370 को हटाए जाने पर आधारित यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. लेकिन, इसी बीच 'आर्टिकल 370' को गल्फ देशों इराक, कुवैत, बहरीन, ओमान, कतर, दोहा, सऊदी अरब और संयुक्त अरब अमीरात में बैन कर दिया गया है. फिल्म के बैन होने की वजह अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है कि यह फिल्म कश्मीर के मुद्दे पर आधारित होने के कारण बैन की गई है. गल्फ देशों में इस मुद्दे को लेकर काफी संवेदनशीलता है. फिल्म ने रिलीज के 3 दिनों में 34.71 करोड़ का कारोबार कर लिया है. 

Tags:    

Similar News