फिल्म एक्टर इरफान खान आईसीयू में भर्ती, कोकिलाबेन अस्पताल में हो रहा इलाज

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) की तबीयत अचानक बिगड़ जाने से उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है.

Update: 2020-04-28 13:17 GMT

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) की तबीयत अचानक बिगड़ जाने से उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. इरफान मुंबई स्थित कोकिलाबेन अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं. अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें आईसीयू में ले जाया गया. हाल ही में इरफान खान (Irrfan Khan) की मां सईदा बेगम का निधन हो गया था. उस वक्त ये खबरें आई थीं कि लॉकडाउन में घर से दूर होने के कारण एक्टर ने वीडियो कॉफ्रेंसिंग से मां के अंतिम दर्शन किए थे.

बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान फिलहाल मुंबई में हैं. अस्पताल सूत्रों ने फिलहाल इसका खुलासा नहीं किया है कि इरफान को क्या बीमारी है. हालांकि दो साल पहले मार्च 2018 में इरफान को अपनी बीमारी का पता चला था. उन्होंने खुद अपने फैंस को यह शॉकिंग खबर दी थी. उन्होंने ट्वीट कर अपनी बीमारी का खुलासा किया था-जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है. मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं. मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है. लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है.

बता दें कि एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक फिल्मों से भी दूरी बनाए रहे. हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग भी की. यह फिल्म इसी साल मार्च में रिलीज हुई थी, जिसमें इरफान खान के साथ राधिका मदान और एक्ट्रेस करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. फिल्म के कॉन्सेप्ट तो दर्शकों का दिल जीता ही था, साथ ही इरफान खान की एक्टिंग भी लोगों को काफी पसंद आई थी.

Tags:    

Similar News