फिल्म पानीपत की पहले दिन की कमाई आई सामने

Update: 2019-12-07 12:01 GMT

नई दिल्ली। अर्जुन कपूर कृति सेनन की फिल्म पानीपत 6 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है. फिल्म के रिलीज होते ही फिल्म ने बाक्स ऑफिस कुछ खास कमाल नही कर पाई है। पहले दिन फिल्म ने महज 4.12 रुपये की कमाई की है. 6 दिसंबर के दिन दो फिल्में रिलीज हुई थी. पति पत्नी और वो जिसकी कमाई काफी अच्छी रही एक दिन दो फिल्में रिलीज होने पर फिल्म की कमाई पर अच्छा खासा असर देखने को मिला है. कई बाते फिल्म को लेकर कही जा रही है. हालांकि विकेंड में कमाई होने के चांस है.

फिल्म पति पत्नी और वो और पानीपत एक दूसरे से काफी अलग टॉपिक है. एक काफी सीरियस टॉपिक पर है तो दूसरा काफी एंटरटेंमेट से भरपूर है. कार्तिक कि फिल्म को खूब सराहा जा रहा है. पानीपत के पहले दिन तो खूब भीड़ नहीं देखने को मिली लेकिन उम्मीद अब भी जताई जा रही है कि कमाई में बढोतरी हो सकती है. बता दें फिल्म को आशुतोष गोवारिकर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी जैसा की नाम से पता चलता है पानीपत की लड़ाई पर आधारित है।

फिल्म के रिव्यू पानीपत से पहले आशुतोष गोवारिकर लगान, स्वदेश और जोधा अकर जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. पानीपत फिल्म में अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त का लुक काफी इंप्रेसिव देखने को मिल रहा है. अब देखना है कि फिल्म को दर्शक कितना पसंद करते हैं. फिल्म रिलीज से पहले उनके ऑपनिंग डे पर 5 करोड़ से भी ज्यादा कमाई की उम्मीद लगाई जा रही थी लेकिन फिल्म ने उन आकड़ो को भी पीछे छोड़ दिया। 


Tags:    

Similar News