फिल्म 'पति पत्नी और वो' बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, जानिए पांचवें दिन का कलेक्शन

Update: 2019-12-11 10:40 GMT

मुंबई। कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म पति पत्नी और वो बॉक्स ऑफिस पर खुब धमाल मचा रही है. फिल्म को 6 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर उतारा गया था और इस दौरान फिल्म पांच दिन पूरे कर लिए हैं पति पत्नी और वो ने अब तक 46.99 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है और उम्मीद है कि छठे दिन फिल्म 50 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर पति पत्नी और वो की बॉक्स ऑफिस कमाई की जानकारी दी है।

पति पत्नी और वो फिल्म ने पांचवें दिन यानि मंगलवार को 5.35 करोड़ रुपए की कमाई की, सोमवार को फिल्म की कमाई 5.70 करोड़ रुपए रही. रविवार को पति पत्नी और वो ने 14.51 करोड़ रुपए की कमाई की. शनिवार 12.33 और शुक्रवार ओपनिंग डे पर पति पत्नी और वो ने 9.10 करोड़ रुपए की कमाई की. पांच दिन में पति पत्नी और वो फिल्म ने 46.99 करोड़ रुपए की कुल कमाई की है।

फिल्म की कहानी कानपुर में पला-बढ़ा अभिनव त्यागी उर्फ चिंटू त्यागी (कार्तिक आर्यन) हमेशा से कुशाग्र रहा है और यही वजह है कि पढ़ाई में अव्वल रहने के बाद वह अच्छा-खासा सरकारी पद भी पा जाता है। वेदिका (भूमि पेडनेकर) से चिंटू की अरेंज मैरिज होती है, मगर वह बेबाक और बिंदास वेदिका पर लट्टू है। शादी के कुछ अरसे तक तो सबकुछ बेहतर चलता है, मगर कुछ समय बाद चिंटू की जिंदगी रूटीन और बोरियत से गुजरने लगती है। तभी उसकी रोजमर्रा की एकरसता के बीच तपस्या सिंह (अनन्या पांडे) का आगमन होता है और चिंटू की जिंदगी बदल जाती है।

मॉडर्न और खूबसूरत तपस्या कानपुर में अपने बुटीक की जगह तलाशने आई है। चिंटू तपस्या की ओर आकर्षित हो जाता है। उन दोनों की नजदीकी का राजदार चिंटू का दोस्त फहीम रिजवी (अपारशक्ति खुराना) है। वह चिंटू को शादी और दुनियादारी की बातें समझाने की कोशिश करता है, मगर इससे पहले की चिंटू पत्नी वेदिका और वह तपस्या के बीच कोई संतुलन साध पाता, हालात आप से बाहर हो जाते हैं। कहानी में ढेर सारा ड्रामा और कन्फ्यूजन पैदा हो जाता है।

70 के दशक में आई फिल्म पति पत्नी और वो में संजीव कुमार लीड रोल में नजर आए थे, बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया था. इसी फिल्म का रीमेक है कार्तिक आर्यन की पति पत्नी और वो।

Tags:    

Similar News