भांजे कृष्णा अभिषेक पर बुरी तरह भड़की गोविंदा की पत्नी बोलीं- 'उसकी शक्ल नहीं देखनी मुझे'

दरअसल, गोविंदा पत्नी के साथ द कपिल शर्मा शो में शामिल, इस दौरान कृष्णा शो से गायब रहे।

Update: 2021-09-10 08:54 GMT

मुंबई. ये तो सभी जानते हैं कि गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच लंबे समय से रिश्ते ठीक नहीं है। और दोनों की फैमिली के बीच अब तक कोऊ सुलह नहीं हो पाई है। दोनों के बीच चल रहा रहा झगड़ा एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। इस बार झगड़े की चर्चा होने की वजह गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) है। भांजे के झगड़े को लेकर सुनीता ने यह तक कह दिया कि उन्हें उसकी शक्ल तक देखना पसंद नहीं है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि ये रिश्ता अब कभी भी ठीक नहीं हो पाएगा। दरअसल, गोविंदा पत्नी के साथ द कपिल शर्मा शो में शामिल, इस दौरान कृष्णा शो से गायब रहे। 

बता दें कि कृष्णा अभिषेक का कहना है कि दोनों परिवारों के बीच तनाव अब भी चल रहा है। वहीं सुनीता ने कहा कि वो कभी भी कृष्णा की शक्ल नहीं देखना चाहतीं। गोविंदा और सुनीता के एपिसोड से गाय रहे कृष्णा अभिषेक ने बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए कहा- मुझे लगता है कि दोनों फैमिली एक स्टेज शेयर नहीं करना चाहती। मामा गोविंदा के साथ उनका तनाव अब भी चल रहा है।

हालांकि, इस बारे में गोविंदा ने कोई रिएक्शन नहीं दिया लेकिन सुनीता ने कमेंट किया। उन्होंने कहा- गोविंदा पिछले साल ही कह चुके हैं कि वो इस मुद्दे पर पब्लिकली बात नहीं करेंगे। मैं बस यहीं कहना चाहती हूं कि हम एक सम्मानजनक दूरी रखना चाहते हैं।

सुनीता ने कहा- मैंने तीन साल पहले ही कह दिया था कि जब तक मैं जिंदा हूं चीजे सुलझ नहीं सकती। हमने पाल पोसकर बड़ा किया, तो सिर पर चढ़ जाएंगे, बदतमीजी करेगा। उन्होंने कहा- अगर मेरी सास के गुजर जाने के बाद हमने कृष्णा को निकाल दिया होता तो वो क्या करता। उन्होंने भड़कते हुए कहा- जिन्होंने बड़ा किया उन्हीं के साथ बदतमीजी पर उतर आया है। मैं सिर्फ ये कहना चाहती हूं कि मैं जिंदगीभर उसका चेहरा नहीं देखना चाहती हूं।

इतना ही नहीं सुनीता ने कृष्णा पर गुस्सा निकालते हुए कहा- उसका कॉमिक टैलेंट सिर्फ अपने मामा गोविंदा का नाम लेने तक ही सीमित है। वो कहता रहता है- मेरा मामा ये, मेरा मामा वो। क्या वो इतना टैलेंटेड नहीं है कि मामा के नाम का इस्तेमाल किए बिना हिट शो दे सकें।

दरअसल दोनों फैमिली के बीच कड़वाहट की वजह कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह का एक ट्वीट हैं, जिसमें उन्होंने पैसों के लिए नाचने वाले लोगों का जिक्र किया था। और सुनीता का कहना था कि उसमें गोविंदा की ओर इशारा किया था। इसके बाद दोनों फैमिली के बीच दूरियां बढ़ गई।

Tags:    

Similar News