हरियाणवी डांसर सपना चौधरी भी देशभक्ति के रंग में नजर आईं, वीडियो सोशलमीडिया पर किया शेयर

Update: 2022-08-15 13:19 GMT

15 अगस्त 1947 को हिन्दुस्तान को अंग्रेजों की गुलामी से आजादी मिली थी। इस साल आजादी के 75 साल पूरे हो गए है। साथ ही इस साल हम देश की आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा हैं। वहीं भारत सरकार ने 'हर घर तिरंगा अभियान' की घोषणा की और सभी देशवासियों से अपने-अपने घरों में राष्ट्रीय ध्वज फहराने का आग्रह किया है।

इस मुहिम में आम के साथ-साथ खास भी शामिल हुए। इस मौके में हरियाणवी डांसर और अभिनेत्री सपना चौधरी भी देशभक्ति के रंग में नजर आईं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। बता दें सपना चौधरी ने जैसी ही ये वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट किया है उसके बाद से ही ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में सपना आजादी का जश्न मनाती दिख रही हैं। वीडियो में सपना तिरंगे के रंग की साड़ी पहने देशभक्ति के रंग में रंगी हुई हैं। साथ ही वह देश का तिरंगा लहराती भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। तुम ढूंढते रहो हमारी वफा में खामियां, हमारी मोहब्बत मजहब से नही मुल्क से है।

ना सरकार मेरी है, ना रौब मेरा है, ना बड़ा सा नाम मेरा है, मुझे तो एक छोटी सी बात का गौरव है, मैं 'हिन्दुस्तान' की हूं और 'हिन्दुस्तान' मेरा है। ऐ वतन, वतन मेरे, आबाद रहे तू, जय हिन्द।

Tags:    

Similar News