Heropanti 2 Trailer : हीरोपंती-2 में दिखेगा टाइगर श्रॉफ के एक्शन का धमाका, देखिए- ट्रेलर

नए ट्रेलर में बबलू उर्फ टाइगर श्रॉफ 'हीरोपंती 2' की महत्वपूर्ण झलकियों को उजागर करता है।

Update: 2022-04-23 10:35 GMT

बॉलीवुड के यंग एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनी इस मोस्ट अवेटेड एक्शन एंटरटेनर फिल्म की रिलीज डेट नजदीक है। इसी को लेकर फैंस का बज हाई करने के लिए निर्माता ने मूवी का एक और रोमांचक ट्रेलर (Heropanti 2 Trailer) लॉन्च कर दिया है।

नए ट्रेलर में बबलू उर्फ टाइगर श्रॉफ 'हीरोपंती 2' की महत्वपूर्ण झलकियों को उजागर करता है। दूसरे ट्रेलर की रिलीज को टाइगर के फैंस के लिए एक सरप्राइज ट्रीट बताया जा रहा है, जिन्होंने आगामी फिल्म के लिए अपार समर्थन और उत्साह दिखाया है। एक्शन में एक अपग्रेड के साथ, दूसरा ट्रेलर उन भावनाओं को प्रदर्शित करने के लिए बेस्ट है जिनसे बबलू, साइबर अपराध की दुनिया को नेविगेट करता है।

Full View

ट्रेलर को अहमदाबाद शहर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में लॉन्च किया गया, जिसे टाइगर का दूसरा घर भी कहा जाता है। दूसरे ट्रेलर ने दर्शकों को एक अलग स्तर पर बबलू के गुस्से, जुनून और दर्द की एक झलक दी है। बागी 2 और बाघी 3 जैसी फिल्मों के बाद, साजिद नाडियाडवाला, टाइगर श्रॉफ और निर्देशक अहमद खान की तिकड़ी अब फिल्म हीरोपंती 2 के साथ एक्शन सेक्टर में एक नया बेंचमार्क स्थापित करने के लिए कदम आगे बढ़ा रही है। रजत अरोड़ा द्वारा लिखित और ए आर रहमान द्वारा संगीत, साजिद नाडियाडवाला की 'हीरोपंती 2' अहमद खान द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने टाइगर की आखिरी रिलीज 'बागी 3' का निर्देशन भी किया था। फिल्म ईद के शुभ अवसर पर 29 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Tags:    

Similar News