Hum Tum and Them Trailer : श्वेता तिवारी का बोल्ड अंदाज, लिपलॉक सीन्स Viral

ये पहली बार होगा जब फैंस श्वेता तिवारी को ऑनस्क्रीन इंटीमेट सीन्स करते देखेंगे

Update: 2019-11-30 11:29 GMT

आइकॉनिक शो 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा का रोल कर घर-घर में पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने भी अब वेब सीरीज का रुख कर लिया है. वे ALTBalaji की नई वेब सीरीज हम तुम और देम में नजर आएंगी. इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है. वेब सीरीज में पहली बार श्वेता का बोल्ड अंदाज देखने को मिलेगा.

फैमिली ड्रामा और रोमांस के तड़के से भरपूर इस वेब सीरीज में श्वेता तिवारी के साथ एक्टर अक्षय ओबेरॉय नजर आएंगे. ट्रेलर में श्वेता और अक्षय के बोल्ड सीन्स की भरमार है. यहां देखें ट्रेलर...

Full View

ये पहली बार होगा जब फैंस श्वेता तिवारी को ऑनस्क्रीन इंटीमेट सीन्स करते देखेंगे. श्वेता का बोल्ड अवतार फैंस को सरप्राइज करता है.. ट्रेलर रिलीज होते ही श्वेता तिवारी के अक्षय ओबेरॉय संग लिपलॉक सीन्स वायरल हो रहे हैं. ट्रेलर में श्वेता और अक्षय के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है.

वेब सीरीज हम तुम और देम से श्वेता तिवारी डिजीटल डेब्यू कर रही हैं. उन्होंने अपने लुक और हेयस्टाइल संग एक्सपेरिमेंट भी किया है. 2 मिनट 42 सेकंड लंबे ट्रेलर में श्वेता-अक्षय को कई बार इंटीमेट होते देखा गया है.

देसी बहू इमेज के उलट श्वेता तिवारी का ये ब्रैंड न्यू बोल्ड अवतार फैंस के लिए ट्रीट से कम नहीं है. श्वेता का फ्रेश लुक उन्हें नयापन देता है.

यह वेब सीरीज ALT Balaji और Zee5 पर 6 दिसंबर को स्ट्रीम होगी. फैंस अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को नए अवतार में देखने के लिए एक्साइटेड हैं. श्वेता तिवारी इन दिनों टीवी पर भी सक्रिय हैं. उनका सीरियल मेरे डैड की दुल्हन काफी पसंद किया जा रहा है. इसमें वे वरुण बडोला संग नजर आ रही हैं.

क्या है ट्रेलर में?

हम तुम और देम की कहानी दो ऐसे किरदारों की है, जो अपनी जिंदगी में तन्हा हैं. जिंदगी उन्हें एक बार फिर प्यार करने और जीने का मौका देती है. लेकिन दोनों का आज, उन्हें साथ में आने से रोक रहा है.

ये एक ऐसी लव स्टोरी है जिसमें दो प्यार करने वालों की प्रेम कहानी में उनकी फैमिली ही विलेन बनती है. फैमिली ड्रामा बेस्ड हम तुम और देम एक बेपरवाह पिता (अक्षय ओबेरॉय) और एक बेचैन मां (श्वेता तिवारी) की कहानी है.

Tags:    

Similar News