Ileana D'Cruz Pregnant : एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज बनने वाली हैं 'माँ' - प्रेग्नेंसी का किया ऐलान, बच्चे के पिता को लेकर फैंस में मचा घमासान

सोशल मीडिया पर अब फैंस से लेकर सितारे भी इलियाना को प्रेग्नेंसी की बधाई दे रहे हैं।

Update: 2023-04-18 05:39 GMT

Ileana D'Cruz Pregnant : अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर तूफ़ान खड़ा कर दिया है। इलियाना ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'जल्द आ रहा है, अपने बेबी से मिलने का अब इंतजार नहीं होता'। सोशल मीडिया पर अब फैंस से लेकर सितारे भी इलियाना को प्रेग्नेंसी की बधाई दे रहे हैं।

इस बीच कई सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस की शादी को लेकर सवाल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'वो सब तो ठीक है पर इस बच्चे का पिता कौन है? वहीं एक और सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'तुम्हारी शादी कब हुई?' इस बीच कई यूजर्स एक्ट्रेस को प्रेग्नेंसी के लिए बधाई भी दे रहे हैं।

इलियाना की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर फैंस पूछ रहे हैं कि आखिर एक्ट्रेस ने शादी कब की है? इलियाना का इंस्टाग्राम पोस्ट इसी तरह के कमेंट से भरा हुआ है, जहां फैंस सवाल कर रहे हैं कि इस बच्चे का पिता कौन है? दरअसल एक्ट्रेस ने अभी तक शादी नहीं की है, जिसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है।

इससे पहले खबर आई थी कि इलियाना ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रू नीबोन के साथ रिलेशनशिप में हैं। ऐसी अफवाहें थीं कि दोनों पहले से ही शादीशुदा थे। हालांकि, 2019 में यह पता चला कि दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है। खबरों की मानें तो इलियाना को लंदन में रहने वाले एक मॉडल सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल से फिर से प्यार हो गया है, जो कि एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के भाई हैं। लॉरेंट को आखिरी बार मुंबई और राजस्थान में देखा गया था जहां उनकी बहन की शादी हुई थी। रिपोर्ट्स की मानें तो सेबस्टियन और इलियाना रिलेशनशिप में हैं। हालांकि इसपर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Tags:    

Similar News