सुपुर्द-ए-खाक हुए इरफान खान, जनाजे में पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे

लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड के इस सुपरस्टार की मौत सबके लिए बेहद अफसोसजनक है.

Update: 2020-04-29 14:05 GMT

एक्टर इरफान खान की अचानक मौत से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है. लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड के इस सुपरस्टार की मौत सबके लिए बेहद अफसोसजनक है. हालांकि इस लॉकडाउन के बीच ही बुधवार को उन्हें वर्सोवा स्थित कब्र‍िस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया.

सूत्र के मुताबिक इरफान के अंतिम संस्कार में उनके पर‍िवार के केवल पांच लोगों को कब्र‍िस्तान के अंदर जाने की इजाजत दी गई थी. इरुान के दोनों बेटे बाब‍िल और अयान कब्रिस्तान में मौजूद रहे. इस दौरान उन्हें आख‍िरी बार देखने के लिए कुछ लोग भी पहुंचे.

फैमिली के अलावा फिल्म निर्देशक विशाल भारद्वाज और तिग्मांशु धूलिया भी इरफान की अंतिम यात्रा में पहुंचे. विशाल मास्क लगाए कार से उतरते नजर आए. जबकि तिग्मांशु अस्पताल के बाहर इरफान की फैमिली के साथ दिखे.


इरफान का निधन चूंकि लॉकडाउन में हुआ है इसलिए नियमों का बहुत कड़ाई से पालन किया गया है. उनका अंतिम संस्कार मुंबई के वर्सोवा स्थित कब्रिस्तान में बुधवार को किया गया. बॉलीवुड स्टार्स की अंतिम यात्रा में आम तौर पर ढेरों सितारे शरीक होते हैं लेकिन इरफान की विदाई में ऐसा देखने को नहीं मिला.

बता दें कि इरफान को कोलन इंफेक्शन की वजह से मंगलवार को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती किया गया था. जहां उन्होंने अंतिम सांस ली. इरफान खान के जनाजे में सिंगर मीका सिंह भी नजर आए. इरफान के बेटे अस्पताल से बाहर निकलते हुए.मीका सिंह के पीछे कॉमेड‍ियन कप‍िल शर्मा भी एक्टर को अंतिम विदाई देने पहुंचे.

  

Tags:    

Similar News