'ट्रोल' पर छलका जान्हवी कपूर का दर्द, बताया क्या-क्या कहते हैं लोग?

जान्हवी आज भी वो बातें भूल नहीं पाई हैं, जब लोगों ने पहली फिल्म रिलीज़ के बाद उनके लिए कहा था

Update: 2020-08-24 14:10 GMT

जान्हवी कपूर की हालिया रिलीज़ फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' को जमकर तारीफें मिली हैं। लोग फिल्म के साथ-साथ जान्हवी की ऐक्टिंग की तारीफें भी कर रहे, लेकिन एक ऐसा भी वक्त था जब लोगों ने सोशल मीडिया खूब जमकर ट्रोल किया था। जान्हवी आज भी वो बातें भूल नहीं पाई हैं, जब लोगों ने पहली फिल्म रिलीज़ के बाद उनके लिए कहा था।

जान्हवी स्टार किड्स हैं, लेकिन वह खुद को साबित करने के लिए लगातार स्ट्रगल कर रही हैं। जान्हवी ऑनलाइन ट्रोल्स को लेकर बिल्कुल इम्यून नहीं हैं। रिपोर्ट की मानें तो जान्हवी का कहना है कि उन्हें लोग उसी दिन से ट्रोल कर रहे जब उनकी पहली फिल्म 'धड़क' रिलीज़ हुई थी।

उन्होंने कहा कि जब उनकी पहली फिल्म रिलीज हुई थी, तब लोगों ने यहां तक कहा था- अच्छा हुआ कि तुम्हारी मां यह देखने के लिए नहीं रहीं। उन्होंने कहा कि वह ये बातें सुनकर खुद को आहत नहीं कर सकतीं। उन्होंने कहा बल्कि वह अपने लिए यह आलोचना को अवसर की तरह देखती हैं ताकि वह खुद को और बेहतर बना सकें।

जान्हवी ने ईशान खट्टर के साथ अपनी पहली बॉलिवुड 'धड़क' की थी। फिल्म मराठी मूवी 'सैराट' की हिन्दी रीमेक थी, लेकिन लोगों से उन्हें मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला था। 'गंजन सक्सेना' के बाद जान्हवी 'दोस्ताना 2' की तैयारी में जुट गई हैं, जिसमें कार्तिक आर्यन और लक्ष्य नजर आनेवाले हैं।


Tags:    

Similar News