Janhvi Kapoor ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, बिकिनी में दिए बोल्ड पोज, कड़कड़ाती ठंड में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का बोल्ड और हॉट अवतार साफ-साफ देखा जा सकता है. फैंस की निगाहें इनपर थम सी गई हैं.

Update: 2022-12-09 13:33 GMT

Janhvi Kapoor Bikini Pics : बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इंस्टाग्राम क्वीन हैं। जाह्नवी के फोटोज और वीडियोज अक्सर वायरल होते हैं, जिन पर फैन्स अपना दिल लुटाते हैं। एक ओर जहां जाह्नवी अपनी दिलकश मुस्कान से दिल जीत लेती हैं तो दूसरी ओर उनका हॉट अंदाज अक्सर सोशल मीडिया का पारा बढ़ा देता है। ऐसे में इस बार जाह्नवी कपूर के वेकेशन फोटोज सामने आए हैं, जहां वो एन्जॉय करती दिख रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का बोल्ड और हॉट अवतार साफ-साफ देखा जा सकता है. फैंस की निगाहें इनपर थम सी गई हैं.

जाह्नवी के वेकेशन फोटोज

जाह्नवी कपूर फिलहाल में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं और एक्ट्रेस ने खुद अपने फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। जाह्नवी अपने वेकेशन फोटोज में मोनोकोनी- बिकिनी और शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं। किसी तस्वीर में वो आइसक्रीम एन्जॉय कर रही हैं तो वहीं किसी तस्वीर में उन्होंने रात के बेहद खूबसूरत नजारा दिखाया है। जाह्नवी एक ओर जहां काफी क्यूट दिख रही हैं तो दूसरी ओर काफी हॉट भी। जाह्नवी के इन फोटोज को फैन्स और सेलेब्स पसंद कर रहे हैं।

जाह्नवी की अपकमिंग फिल्में

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास 'गुड लक जेरी', 'मिस्टर और मिसेज माही' और 'बवाल' है। बवाल में जाह्नवी कपूर जोड़ी वरुण धवन के साथ नजर आएगी तो वहीं मिस्टर और मिसेज माही में वो राजकुमार राव के साथ ऑनस्क्रीन नजर आएंगी। याद दिला दें कि जाह्नवी कपूर की आखिरी रिलीज फिल्म मिली थी, जिसे दर्शकों से मिक्स रिव्यूज मिले। वहीं जाह्नवी की एक्टिंह को क्रिटिक्स ने सराहा।

जाह्नवी का सिनेमाई करियर और इंस्टा

गौरतलब है कि जाह्नवी कपूर ने ईशान खट्टर के साथ साल 2018 में धड़क से डेब्यू किया था। इसके बाद जाह्नवी, रूही और गुंजन सक्सेना में नजर आईं। जाह्नवी का सिनेमाई करियर कुछ खास नहीं है, लेकिन उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। जाह्नवी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और उनकी क्यूट और बोल्ड अंदाज पर लाखों- करोड़ों फैन्स फिदा हैं। जाह्नवी कपूर के इंस्टाग्राम पर 20.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि वो खुद 738 को फॉलो करती हैं। वहीं जाह्नवी अभी तक 782 पोस्ट कर चुकी हैं।

Tags:    

Similar News