जया बच्चन पर भड़कीं जया प्रदा, पूछा- जब आजम खां ने मुझ पर टिप्पणी की, तब क्यों चुप थीं

जया बच्चन ने तो आक्रोश में आकर रवि किशन को यहां तक कह दिया कि उन्होंने जिस थाली में खाया उसी में छेद किया.

Update: 2020-09-17 14:31 GMT

बॉलीवुड में ड्रग विवाद को लेकर जारी घमासन अब पूरी तरह राजनीतिक मुद्दा बन चुका है. रवि किशन के सदन में ये मुद्दा उठाने के बाद जया बच्चन की तरफ से पलटवार करते ही इस मामले में राजनीति अपने चरम पर पहुंच गई. जया बच्चन ने तो आक्रोश में आकर रवि किशन को यहां तक कह दिया कि उन्होंने जिस थाली में खाया उसी में छेद किया.

जया प्रदा ने साधा जया बच्चन पर निशाना

अब आजतक से खास बाचतीच के दौरान बीजेपी नेता और अभिनेत्री जया प्रदा ने जया बच्चन को आईना दिखाया है. उन्होंने एक तरफ रवि किशन के बयानों का समर्थन किया है, वहीं दूसरी तरफ जया बच्चन की भाषा पर कई तरह के सवाल खडे़ कर दिए हैं. उनकी नजरों में जया बच्चन ने काफी आपत्तिजनक बोली का इस्तेमाल किया है. उन्होंने इस बात पर भी नाराजगी व्यक्त की है कि जया बच्चन इस समय जरूर खुलकर बोल रही हैं,लेकिन जब 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान उनके खिलाफ सपा नेता आजम खान ने विवादित बोल का प्रयोग किया था, तब वे एक एकदम शांत थीं.

कई मुद्दों पर साधी चुप्पी?

जया प्रदा की नजरों में किसी मुद्दे पर बोलना तो किसी मुद्दे पर चुप्पी साध लेना गलत है. उनकी नजरों में जब एक नेता ने उनके खिलाफ घटिया भाषा का इस्तेमाल किया था, तब कई लोगों ने उनका समर्थन किया,लेकिन जया बच्चन की तरफ से एक बार भी विरोध नहीं किया गया. उन्होंने एक बार भी आजम खान की भाषा की निंदा नहीं की. जया प्रदा ने इस बात पर भी गुस्सा जाहिर किया कि जया बच्चन ने कंगना के सपोर्ट में एक शब्द भी नहीं बोला. उनकी नजरों में कंगना रनौत के खिलाफ जमकर राजनीति की गई है, ऐसे में जया बच्चन को उस पर कुछ बोलना चाहिए था.

मालूम हो कि ये सारा विवाद तब शुरू हुआ था जब रवि किशन ने कहा था कि बॉलीवुड में ड्रग्स को खत्म करने की जरूरत है. उनके उस बयान पर जया बच्चन ने कंगना रनौत और रवि किशन पर बॉलीवुड को बदनाम करने का आरोप लगा दिया था. जया को अपने बयान पर कई सेलेब्स का समर्थन मिला, लेकिन कई विरोधी सुर भी सुनने को मिले. ऐसे में इस मुद्दे पर राजनीति अभी और तेज होती दिख सकती है.

Tags:    

Similar News