कटरीना कैफ एयरपोर्ट पर स्वेटशर्ट पहने आईं नजर, कीमत सुन के हो जाएंगे हैरान

शादी से पहले वह कई बार विकी कौशल की हूडी में देखी जा चुकी हैं। सोमवार को वह इंदौर से वापस लौटीं तो उनके पिंक बनाना हूडी ने सबका ध्यान खींचा

Update: 2022-01-17 15:24 GMT

कटरीना कैफ सोमवार को इंदौर से वापस लौटी हैं और उनका एयरपोर्ट लुक चर्चा में है। उनके फैन्स ये बात जानते हैं कि कटरीना को हूडी टीशर्ट्स काफी पसंद हैं। शादी से पहले वह कई बार विकी कौशल की हूडी में देखी जा चुकी हैं। सोमवार को वह इंदौर से वापस लौटीं तो उनके पिंक बनाना हूडी ने सबका ध्यान खींचा। वहीं उनके पति विकी कौशल ने भी सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वह पुराना हूडी पहने थे। यह हूडी कटरीना और कोर्टशिप के वक्त का था। हालांकि कटरीना का यह ओवरसाइज्ड हूडी गुच्ची का है। वैसे उनके इस हूडी के दाम सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं।

एयरपोर्ट पर दिखा क्यूट लुक

कटरीना कैफ के पति विकी कौशल इंदौर में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस दौरान मिसेज कौशल भी उनके पास गई थीं। कटरीना जब गई थीं तो उन्होंने लेदर पैंट्स के साथ ब्लैक टीशर्ट पहनी थी। लौटीं तो उसी पैंट्स के साथ पिंक कलर के हूडी में नजर आईं। कटरीना काफी क्यूट दिख रही थीं। उनका यह हुडेड स्वेटशर्ट गुच्ची का है जिसकी कीमत 80 हजार रुपये के करीब है।

Tags:    

Similar News