कटरीना कैफ ने विकी कौशल के साथ शेयर की फोटो, शादी के बाद मनाई पहली लोहड़ी

सोशल मीडिया अकाउंट पर कटरीना ने कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। वह जहां खड़ी हैं वहां पर लोहड़ी की आग जलाई गई है। कटरीना ट्रेडिशनल लुक में हैं।

Update: 2022-01-14 04:02 GMT

लोहड़ी का त्योहार देश के कई हिस्सों में बीते कल गुरुवार को मनाया गया। खासकर उत्तर भारत सहित पंजाब में इस त्योहार का काफी महत्व होता है। इस साल बॉलीवुड के ऐसे कई सेलिब्रिटी कपल हैं जिनके लिए यह पहली लोहड़ी थी। बता दें कि कटरीना कैफ और विकी कौशल ने भी साथ में त्योहार को सेलिब्रेट किया। बता दें कि अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कटरीना ने कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। वह जहां खड़ी हैं वहां पर लोहड़ी की आग जलाई गई है। कटरीना ट्रेडिशनल लुक में हैं। वहीं साथ में विकी कौशल उनके कंधे पर हाथ रखे खड़े हुए हैं। दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

फैंस लुटा रहे है प्यार

कटरीना और विकी कैंडिड शॉट इन तस्वीरों में मुस्कुरा रहे हैं। लुक्स की बात करें तो कटरीना ने लाल रंग का सलवार सूट पहना हुआ है। उसके ऊपर उन्होंने ब्लैक रंग का जैकेट लिया हुआ है। साथ ही विकी कौशल ब्लैक हूडी और ट्रैक पैंट पहने हुए हैं। फैन्स कटरीना द्वारा साझा की गई इन तस्वीरों पर खूब प्यार जता रहे हैं।

शादी समारोह में केवल करीबी लोग

बता दें कि 9 दिसंबर को कटरीना और विकी ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में बेहद निजी तरीके से सात फेरे लिए थे। जहां परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही मौजूद रहे। बता दें कि शादी के बाद विकी और कटरीना एक शॉर्ट हनीमून पर गए। उसके बाद दोनों मुंबई लौटे और फिर काम में जुट गए हैं। विकी कौशल इस वक्त लक्ष्मण उतरेकर की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं कटरीना भी जल्द ही 'टाइगर 3' की शूटिंग करने वाली हैं।

Tags:    

Similar News