कटरीना कैफ ने मालदीप में समुंद्र किनारे की शॉर्ट्स में मस्ती, शेयर की तस्वीरें

तस्वीरों को शेयर करते हुए कटरीना कैफ ने लिखा है कि 'माय हैप्पी प्लेस।' कटरीना कैफ ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में समंदर की लहरों, सूरज और नारियल के पेड़ वाले इमोजी बनाए हैं।

Update: 2022-01-24 09:32 GMT

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने फैंस के लिए अपनी कुछ ताजा तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में वह समंदर किनारे मौज-मस्ती करती नजर आ रही हैं। फ्लॉवरी पैटर्न वाले शॉर्ट्स पहने कटरीना खुले बालों में नजर आ रही हैं। कटरीना कैफ का ये बोल्ड लुक और उनकी कातिल हंसी फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं। बता ादें कि कटरीना कैफ की ये खूबसूरत तस्वीरें मालदीव में क्लिक की गई हैं। हालांकि इन तस्वीरों में उनके साथ पति विकी कौशल नजर नहीं आ रहे हैं। क्योंकि उनके हाथों में मेहंदी नहीं दिख रही है इसलिए ये फोटोज हनीमून के दौरान की नहीं हैं। तो फिर अभी कटरीना आखिर किसके साथ मालदीव पहुंची हैं?

तस्वीरों को शेयर करते हुए कटरीना कैफ ने लिखा है कि 'माय हैप्पी प्लेस।' कटरीना कैफ ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में समंदर की लहरों, सूरज और नारियल के पेड़ वाले इमोजी बनाए हैं। बता दें कि तस्वीरों को पोस्ट किए जाने के बाद कुछ ही मिनटों के अंदर इन पर 5 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं और कमेंट सेक्शन में फैंस कटरीना की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

एक फैन ने लिखा है कि 'अगर क्यूट होना क्राइम होता तो आप जेल में होतीं।' एक अन्य यूजर ने कटरीना की तारीफ करते हुए लिखा है कि 'करोड़ों दिलों की रानी हो आप।' बेहिसाब फैंस हर्ट और फायर इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि पिछले साल कटरीना कैफ अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विकी कौशल संग शादी के बंधन में बंध गई थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों हनीमून के लिए मालदीव गए थे और वहां से कटरीना ने अपनी एक बहुत खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। नीले समंदर के बैकग्राउंड में कटरीना कैफ ने अपने मेहंदी वाले हाथ दिखाए थे। कटरीना कैफ ने चूड़ा पहना हुआ था और एक हर्ट इमोजी के साथ अपनी इस तस्वीर को उन्होंने शेयर किया था। उनकी इस फोटो पर 50 लाख से ज्यादा लाइक्स आए थे।

Tags:    

Similar News