KBC 11 में बिहार के सनोज राज बने पहले करोड़पति, क्या जीत पाएंगे 7 करोड़?

केबीसी के इस सीजन के पहले करोड़पित बने हैं बिहार के सनोज राज।

Update: 2019-09-11 08:16 GMT

छोटे परदे परकौन बनेगा करोड़पति छाया हुआ है। मेगास्टार अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति को इस सीजन में आखिरकार पहला करोड़पति मिल ही गया। केबीसी के इस सीजन के पहले करोड़पित बने हैं बिहार के सनोज राज।

बिहार के जहानाबाद के सनोज राज ने सोनी टेलीविजन चैनल पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन-11 के पहले करोड़पति बन राज्य का नाम किया है. सोनी चैनल ने मंगलवार को अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर आने वाले एपिसोड का प्रोमो पोस्ट किया है, जिसमें सनोज राज केबीसी में 15वें सवाल का सही जवाब देकर एक करोड़ रुपये जीतते दिखायी दे रहे हैं.



सोनी चैनल के फेसबुक पोस्ट के अनुसार अब सनोज 7 करोड़ रुपये के जैकपॉट के सवाल के लिए खेलेंगे. इस एपिसोड का प्रसारण गुरुवार और शुक्रवार को होगा. बता दें कि इससे पहले 'कौन बनेगा करोड़पति' में पूर्वी चंपारण जिले के सुशील कुमार पांच करोड़ रुपये जीत चुके हैं.

बतादें शो में अभी तक हॉट सीट पर कई लोग बैठे हैं लेकिन कोई भी खास कमाल नहीं दिखा पाया. अबतक सभी प्रतिभागी 10 हजार से लेकर 12 लाख रुपये जीतकर वापस लौटकर गए. वहीं इससे पहले शो में एक महिला ने 1 करोड़ के सवाल का सामना किया था. कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन (KBC Season 11) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस साल का पहला 1 करोड़ का सवाल मध्य प्रदेश की चरणा गुप्ता से पूछा था. चरणा एमपी में लेबर इंस्पेक्टर हैं. चरणा गुप्ता कई विषयों पर सही जवाब देकर 1 करोड़ के सवाल तक पहुंची थीं. लेकिन चरणा से जब 1 करोड़ का सवाल पूछा गया तो सही जवाब ना पता होने की वजह से उन्होंने खेल क्विट कर दिया था.

Tags:    

Similar News