अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने पिंक बिकिनी में पोस्ट किया वीडियो, हुआ वायरल

कियारा आडवाणी समंदर किनारे एन्जॉय करती नजर आ रही हैं.

Update: 2021-06-10 14:01 GMT

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आजकल अपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में आई हुई हैं. गुरुवार के दिन एक्ट्रेस ने खुद का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह समंदर किनारे एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. सूरज की किरणों का आनंद लेती हुई दिखाई दे रही हैं. बता दें कि कियारा आडवाणी का यह वीडियो मालदीव वेकेशन के दौरान का है.

मुंबई में लगातार बारिश हो रही है. ऐसे में कियारा आडवाणी को 'सनशाइन और टैन' याद आ रहा है. पिंक बिकिनी में कियारा अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. यह एक सेल्फी वीडियो है. आखिरी बार कियारा जिस प्रॉपर्टी पर रुकी थीं, उसकी भी एक्ट्रेस ने फैन्स को एक झलक दी है. बीच पर मजे करते हुए कियारा ने खुद की कुछ सेल्फी भी क्लिक कीं. कियारा ने बालों को खुला रखा, गोल्ड हूप ईयररिंग्स पहने और हल्का मेकअप किया हुआ है. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "मुझे सनशाइन और टैन की बहुत याद आ रही है."

कियारा आडवाणी ने खुद का जैसे ही यह वीडियो पोस्ट किया, फैन्स ने कॉमेंट्स की झड़ी लगा दी. उन्होंने हार्ट और फायर इमोजी बनानी शुरू कर दीं. आलिया भट्ट ने भी कियारा के इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए फ्लेम वाली इमोजी बनाईं. इसके अलावा नव्या नवेली नंदा ने आंखों में दिल बने वाली इमोजी बनाई.

कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा संग फिल्म 'शेरशाह' में नजर आएंगी. इसके अलावा इनकी झोली में और भी कई फिल्में हैं. इसमें 'जुग जुग जियो' और 'भूल भुलइया 2' शामिल है. फिल्मों में कियारा वरुण धवन और कार्तिक आर्यन संग नजर आने वाली हैं. फैन्स दोनों ही फिल्मों को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 


Tags:    

Similar News