कियारा आडवाणी ने शेयर की हॉट फोटो, बोल्डनेस हदें कर दी पार

अक्सर इंटरनेट पर छाई रहने वाली कियारा को इस न्यूड अवतार में देख आप भी उफ्फ करने से खुद को नहीं रोक पाएंगे. उनका ये लेटेस्ट बोल्ड लुक इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

Update: 2020-02-19 09:37 GMT

मुंबई। हमेशा ही अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में छाई रहने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का दमदार लुक देख सभी हैरान रह गए. इस लेटेस्ट लुक में कियारा को देख आप भी हैरान रह जाएंगे. दावे के साथ कह सकते हैं कि आपने इससे पहले कियारा की इतनी सेक्सी फोटो पहले कभी नहीं देखी होगी. सोशल मीडिया पर कियारा की सेक्सी फोटो को देख फैंस की हालात खराब हो जा रही है।

बात करें कियारा आडवाणी के लेटेस्ट फोटो की तो. इस फोटो को कियारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो में कियारा ने नाममात्र के भी कपड़े नहीं पहने हैं. वह एक हरे पत्ते के साथ इस फोटो में पोज देती नजर आ रही है. उनका ये फोटोशूट फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने किया है. डब्बू फेमस फोटोग्राफर हैं. कियारा की इस फोटो को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है और इस पर काफी लाइक व कमेंट कर रहे हैं।

कियारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा ही अपनी सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है लेकिन इस बार उन्होंने अपनी जो फोटो शेयर की है, उससे उन्होंने सबको चौंका दिया और साथ ही कियारा ने यह भी साबित कर दिया कि बॉलीवुड में वह ना सिर्फ हिट फिल्में देने बल्कि बोल्डनेस के मामले में भी कई एक्ट्रेस को मात देती है।

Full View

इंस्टाग्राम पर कियारा काफी पॉपुलर हैं. उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर कियारा के 10.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं।










 



 


Tags:    

Similar News