कोहली की बीबी अनुष्का शर्मा हुई दुखी, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

Update: 2020-02-18 14:03 GMT

नई दिल्ली। विराट और अनुष्‍का की जोड़ी ऐसी है जो क्रिकेट प्रेमी और बॉलीवुड के दीवानों दोनों की फेवरेट होती है. दोनों ही अपने अपने क्षेत्र के दिग्‍गज हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) के नेतृत्व में न्यूजीलैंड गई टीम इंडिया अब टेस्ट सीरीज की तैयारी में जुटी है. इस टूर पर भारतीय टीम के कप्तान के साथ अनुष्का शर्मा भी गईं थीं. इस टूर के बाद अनुष्‍का को अपने काम के लिए भारत लौटना था. लेकिन अनुष्‍का शर्मा के लिए विराट को छोड़कर आना आसान नहीं. वहां से निकलने से पहले विराट से दूर होते हुए अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर एक तस्‍वीर साझा की, जिसके कैप्‍शन में अनुष्‍का ने बहुत ही इमोश्‍नल मैसेज लिखा है.

 इस बार अनुष्का ने विराट के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है लेकिन इस बार अनुष्का काफी दुखी हैं। इसका जिक्र उन्होंने खुद पोस्ट लिखकर किया है। अनुष्का ने जो तस्वीर शेयर की है वो ब्लैक एंड व्हाइट है। इसमें विराट सेल्फी ले रहे हैं जबकि पीछे बैठीं अनुष्का मुस्कुरा रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'आपको लगता होगा कि समय के साथ किसी को अलविदा कहना आसान हो जाता होगा लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है।'

दरअसल, विराट कोहली इन दिनों इंडिया वर्सेज न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज में व्यस्त हैं। ऐसे में अनुष्का विराट से दूर उन्हें बहुत मिस कर रही हैं। अनुष्का आमतौर पर पति विराट के साथ क्रिकेट दौरों पर साथ होती हैं लेकिन अभी वो कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं इस वजह से उन्हें विराट से दूर रहना पड़ रहा है।

 

Tags:    

Similar News