लाल कृष्ण आडवाणी हुए भावुक, जानिए- क्यों?

शिकारा फिल्म देखते वक्त लाल कृष्ण आडवाणी की आंखे नम हो गईं.

Update: 2020-02-07 17:27 GMT

कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म शिकारा रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है. मूवी की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई. स्पेशल स्क्रीनिंग में बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी भी पहुंचे. फिल्म देखते वक्त लाल कृष्ण आडवाणी की आंखे नम हो गईं.

विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर स्क्रीनिंग का ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- लाल कृष्ण आडवाणी ने देखी शिकारा. फिल्म के लिए आपकी प्रशंसा और आपके आशीर्वाद के लिए हम आभारी हैं.

वीडियो की शुरुआत में लिखा है कि फिल्म देख लाल कृष्ण आडवाणी अपने आंसू नहीं रोक पाए. वीडियो में विधु विनोद उन्हें दिलासा देते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.



क्या है फिल्म की कहानी?

बता दें कि विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म शिकारा कश्मीरी पडिंतों के दर्द को एक प्रेम कहानी के माध्यम से बताती है. ये कहानी है शिव कुमार धर और उसकी पत्नी शांति धर की, जो पंडित हैं और कश्मीर में शांत और खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं. ये समय 80s के अंत का है जहां घाटी में धीरे-धीरे सांप्रदायिक तनाव अपने पैर पसार रहा है. शिव और शांति को अपनी जिंदगी, अपनी जीवनभर की कमाई से बनाया घर और सुख को छोड़कर अपनी जान के लिए भागना पड़ेगा एक ऐसी जगह जो उनकी नहीं है.

फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. मूवी को अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं.

Tags:    

Similar News