Monalisa Sexy Photo Video: एक्ट्रेस Monalisa ने ट्रांसपेरेंट साड़ी में बिखेरा जलवा, एक्ट्रेस की हॉटनेस के कायल हुए यूजर्स

Monalisa Sexy Photo Video: अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा कीं, जहां वह पीले रंग की पारदर्शी साड़ी में अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट करती हुई देखी जा सकती हैं.

Update: 2023-06-02 16:39 GMT

Monalisa Sexy Photo Video: Monalisa Hot Photos: भोजपुरी ऐक्ट्रेस मोनालिसा एक बार फिर अपने शानदार फैशन चॉइस से सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा कीं, जहां वह पीले रंग की पारदर्शी साड़ी में अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट करती हुई देखी जा सकती हैं. एक्ट्रेस ने साड़ी को मैचिंग ब्लाउज के साथ पेयर किया और मिनिमल मेकअप और सिल्वर ज्वैलरी के साथ अपने लुक को पूरा किया. साड़ी में उनके बोल्ड और खूबसूरत अवतार ने उनके प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है.

अपने बेदाग अभिनय कौशल के लिए जानी जाने वाली मोनालिसा अपने फैशन सेंस से भी दिल जीतती रही हैं. उनके नवीनतम फैशन स्टेटमेंट ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह एक सच्ची फैशनिस्टा हैं. साड़ी में अपने हॉट और बोल्ड लुक के लिए अभिनेत्री को अपने प्रशंसकों से बहुत प्यार और सराहना मिल रही है.

Tags:    

Similar News