कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म 'शिकारा' का मोशन पोस्टर जारी, इस दिन होगी रिलीज

Update: 2019-12-20 14:15 GMT

मुंबई। विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म शिकारा में कश्मीरी पंडितों के विस्थापन की कहानी को दिखाया जाएगा. जब 19 जनवरी 1990 को चार लाख से अधिक कश्मीरी पंडितों को कश्मीर घाटी छोड़कर भागना पड़ा था. आज तीस साल बाद भी उनमें से कई लोग लौटने में असमर्थ है. अब तीस साल बाद इसी कहानी के दर्द को शिकारा में दिखाया जाएगा. खास बात यह है कि शिकारा उस वक्त रिलीज हो रही है, जब छह महीने पहले अनुच्छेद 370 को हटाया गया. इसके बाद जम्मू और कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा मिला.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर शिकारा के मोशन पोस्टर को शेयर किया है. साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट में जानकारी दी है कि शिकारा का ट्रेलर 7 जनवरी 2020 को जारी होगा और फिल्म 7 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।

तरण आदर्श के बाद विधु विनोद चोपड़ा ने अपने ट्विटर पर शिकारा के मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा- तीस साल बाद, हमारी कहानी कही जाएगी. विधु विनोद चोपड़ा हमेशा ही अलग और मजबूर कहानी पर फिल्म बनाने को लेकर जाने जाते हैं. अब एक बार फिर से वह कश्मीर बेस्ड फिल्म शिकारा का निर्माण कर रहे हैं. हालांकि अब तक फिल्म के कास्ट को लेकर कोई घोषणा नहीं की गई है।


Tags:    

Similar News