Mouni Roy Sexy Videos Photos: Mouni Roy ने सेक्सी साड़ी में शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, सेक्सी अदाओं ने फैंस को बनाया दीवाना

Mouni Roy Sexy Videos Photos: इन तस्वीरों में मौनी खुले बालों, ग्लोइंग मेकअप, गोल्डन झुमके और गोल्डन ब्रेसलेट के साथ पोज दे रही हैं. मौनी की इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

Update: 2024-04-13 13:16 GMT

Mouni Roy Sexy Videos Photos: टीवी और फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियो के कारण छाई रहती हैं. अब उन्होंने एक बार फिर अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बना दिया है. मौनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह गोल्डन साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

इन तस्वीरों में मौनी खुले बालों, ग्लोइंग मेकअप, गोल्डन झुमके और गोल्डन ब्रेसलेट के साथ पोज दे रही हैं. मौनी की इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. एक फैन ने लिखा, "आप तो बस रानी हो." एक अन्य फैन ने लिखा, "आप इन तस्वीरों में बहुत खूबसूरत लग रही हैं." इसके अलावा, कई अन्य लोगों ने भी मौनी की तस्वीरों पर दिल और आग वाले इमोजी शेयर किए हैं.

Tags:    

Similar News