Mouni Roy Marriage: मौनी रॉय बनीं दुल्हन, शादी के मंडप से पति संग पहली तस्वीरें वायरल

अभिनेत्री मौनी रॉय की शादी हो गयी है. मौनी रॉय की दुल्हन बनने की तस्वीरें सामने आ गईं हैं.

Update: 2022-01-27 06:22 GMT

Mouni Roy Marriage: अभिनेत्री मौनी रॉय की शादी हो गयी है. मौनी रॉय की दुल्हन बनने की तस्वीरें सामने आ गईं हैं. मौनी रॉय की शादी के मंडप से पति संग पहली तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं. टीवी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेज में शुमार मौनी रॉय को दुल्हन के गेटअप में देखने वालों का इंतजार अब खत्म हो गया है. मौनी की शादी की तस्वीरें सामने आई हैं. साउथ इंडियन ब्राइड बनीं मौनी रॉय अपने इस खास दिन बेहद ही खूबसूरत लगी हैं. मौनी और सूरज को दूल्हा-दुल्हन के लुक में देखना किसी ट्रीट से कम नहीं है.

मौनी रॉय और सूरज की ये साउथ इंडियन वेडिंग है. क्योंकि सूरज साउथ इंडियन हैं, इसलिए उनके कल्चर का सम्मान करते शादी मलयाली रस्मों रिवाज से हुई. तस्वीरों में साउथ इंडियन ब्राइड बनीं मौनी रॉय की सिंपलिसिटी साफ झलक रही है. सिंपल लुक में भी मौनी स्टनिंग ब्राइड लगीं. मौनी ने व्हाइट कलर में रेड बॉर्डर की खूबसूरत साड़ी पहनी है. अपने ब्राइड लुक को मौनी ने गोल्डन ज्वैलरी के साथ कंप्लीट किया है.




शादी की रस्मों को निभाता ये कपल साथ में परफेक्ट लग रहा है. सूरज ने अपनी शादी के दिन गोल्डन कुर्ता और सफेद लुंगी पहनी है. सूरज और मौनी की जोड़ी खूब जंच रही है. मौनी रॉय की हल्दी और संगीत के फंक्शन भी धूमधाम से हुए. प्री-वेडिंग फंक्शंस में भी मौनी रॉय स्टनिंग लगीं.

मौनी रॉय को हमारे और उनके सभी फैंस की तरफ से शादी की ढेरों बधाइयां.

Tags:    

Similar News