एक्ट्रेस मौनी रॉय को मिल गया दूल्हा, दुबई के इस रईस शख्स के साथ रचाने वाली हैं शादी!

साल 2019 में पहली बार सूरज और मौनी की डेटिंग जानकारी सामने आई थी!

Update: 2021-01-17 03:53 GMT

मुंबई : हाल ही में वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल इस महीने शादी करने वाले हैं. हालांकि बाद में इन खबरों को खारिज कर दिया गया. अब खबर है कि पॉपुलर एक्ट्रेस मौनी रॉय बहुत जल्द दुबई में रहने वाले बैंकर सूरज नांबियार से शादी करने जा रही हैं. मौनी रॉय और सूरज नांबियार पिछले कुछ वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी करने वाले हैं.

साल 2019 में पहली बार सूरज और मौनी की डेटिंग जानकारी सामने आई थी, हालांकि मौनी उस वक्त इन डेटिंग रुमर को खारिज कर दिया था. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मौनी रॉय सूरज नांबियार के पैरेंट्स के काफी करीब हैं और मौनी की शादी के लिए एक वजह ये भी है.

सूरज के परिवार के काफी करीब

एक सूत्र ने न्यूज पोर्टल को बताया,"मौनी का सूरज के पैरेंट्स के साथ कंफर्ट लेवेल उनकी शादी करने के सबसे अहम वजहों में से एक है." साल 2019 में मौनी की एक दोस्त रूपाली कडयान ने मौनी और सूरज की तस्वीर शेयर की थी. हालांकि बाद में इस तस्वीर को डिलीट कर दिया गया. इसके बाद से साल 2019 में खबर फैल गई की सूरज और मौनी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

सही व्यक्ति की तलाश

उस वक्त मौनी रॉय ने मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में कहा,"मुझे सही व्यक्ति से मिलने की जरूरत है, मैं किसी को नहीं चुन सकती और डेटिंग शुरू नहीं कर सकती. फिलहाल मैं इस खिड़की (फिल्मों) के लिए आभारी हूं जो मेरे जीवन में खुल गई है. मुझे नहीं लगता कि मुझे अपना 100 प्रतिशत न देकर इसे साइड कर देना चाहिए."

ब्रह्मास्त्र में आएंगी नजर

बात करें वर्कफ्रंट की तो मौनी रॉय आलिया भट्ट- रणबीर कपूर स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी. इसे अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और डिंपल कपाड़िया भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. फिल्म में मौनी रॉय एक विलेन के किरदार में नजर आएंगी.

Tags:    

Similar News