मुंबई पुलिस ने आदित्य चोपड़ा से की लगभग 4 घंटे तक पूछताछ

आदित्य से उनकी कंपनी का सुशांत के साथ कॉन्ट्रैक्ट और सुशांत को ऑफर की गई फिल्मों के बारे में भी पूछताछ की गई है।

Update: 2020-07-18 09:25 GMT

बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में चारों तरफ से सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। इसके बाद मुंबई पुलिस पर भी दबाव है और इसी कड़ी में शनिवार 18 जुलाई को यशराज फिल्म्स के मालिक और प्रड्यूसर आदित्य चोपड़ा से बांद्रा पुलिस ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में लगभग 4 घंटे तक पूछताछ कर बयान दर्ज किया गया है।

सुशांत के कॉन्ट्रैक्ट और फिल्मों पर हुई पूछताछ

एक सूत्र ने नवभारत टाइम्स डॉट कॉम को बताया कि आदित्य चोपड़ा से यह पूछताछ मीडिया से बचने के लिए बांद्रा के बजाय वर्सोवा पुलिस स्टेशन में की गई जो उनके बंगले से कुछ ही दूरी पर है। बताया जा रहा है कि सुबह 9 बजे आदित्य वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंचे और उसके बाद लगभग 4 घंटे तक पुलिस ने उनसे पूछताछ की है। बताया जा रहा है कि इस पूछताछ में आदित्य से उनकी कंपनी का सुशांत के साथ कॉन्ट्रैक्ट और सुशांत को ऑफर की गई फिल्मों के बारे में भी पूछताछ की गई है।

सलमान खान से भी हो सकती है पूछताछ?

सूत्रों का कहना है कि सीबीआई जांच की मांग से दबाव में आई मुंबई पुलिस अब सुशांत की आत्महत्या के मामले में अन्य हाई-प्रोफाइल सिलेब्रिटीज से भी पूछताछ कर सकती है। पहले कहा जा रहा था कि आदित्य चोपड़ा और सलमान खान से पूछताछ की संभावना कम है। लेकिन अब सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि पुलिस जरूरत पड़ने पर सलमान खान और करण जौहर जैसे बड़े सिलेब्रिटीज के बयान भी दर्ज कर सकती है। एक सूत्र ने हमें बताया है कि संभव है कि पुलिस सलमान को पुलिस स्टेशन बुलाने के बजाया उनके घर या फार्म हाउस पर जाकर उनसे पूछताछ कर सकती है। 

आदित्य का प्रॉडक्शन हाउस बनाने वाला था सुशांत के साथ 'पानी'

गौरतलब है कि डायरेक्टर शेखर कपूर भी सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'पानी' बनाने वाले थे। इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा का प्रॉडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स प्रड्यूस करने वाला था लेकिन बाद में यह फिल्म नहीं बन सकी। शेखर कपूर ने बताया था कि इस फिल्म के लिए सुशांत ने लगभग 11 महीने तक कड़ी मेहनत की थी लेकिन फिल्म बंद होने के बाद वह काफी निराश थे। इसके अलावा यह भी आरोप लगे हैं कि कथित तौर पर आदित्य चोपड़ा की कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट के चलते सुशांत के हाथों से कई बड़ी फिल्में निकल गई थीं। 

पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले की जांच प्रफेशनल राइवलरी के ऐंगल से कर रही है। सुशांत के निधन के तुरंत बाद ही बॉलिवुड के कुछ बड़े सिलेब्रिटीज और प्रड्यूसर्स पर यह आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने जानबूझकर सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ खेमेबाजी की जिसके कारण उनके हाथ से कई फिल्में निकल गईं और वह डिप्रेशन में आ गए।

Tags:    

Similar News