Nia Sharma ने पहनी बहुत छोटी स्कर्ट फिर बेडरूम में दिए कातिलाना पोज

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) को अगर बोल्ड एक्ट्रेस कहा जाए तो गलत नहीं होगा. आए दिन एक्ट्रेस अपनी हॉट अदाओं से लोगों इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती हैं. दिवाली के बाद लहंगा-चोली छोड़ एक बार निया शॉर्ट ड्रेस में नजर आई हैं और अपने फैंस के होश उड़ा रही हैं.

Update: 2021-11-06 11:39 GMT

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) को अगर बोल्ड एक्ट्रेस कहा जाए तो गलत नहीं होगा. आए दिन एक्ट्रेस अपनी हॉट अदाओं से लोगों इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती हैं. दिवाली के बाद लहंगा-चोली छोड़ एक बार निया शॉर्ट ड्रेस में नजर आई हैं और अपने फैंस के होश उड़ा रही हैं.

निया का हॉट रूप

निया शर्मा (Nia Sharma) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ हॉट फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो अपनी दिलकश अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. निया ने लाइट पिंक कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ है सफेद रंग की मिनी स्कर्ट के साथ अपने लुक को पेयर किया है. फोटोज में साफ दिख रहा है निया बिस्तर पर लेटकर काफी बोल्ड पोज दे रही हैं.

Full View

Full View

Full View

निया हो जाती हैं ट्रोल

बता दें कि निया (Nia Sharma) को अक्सर ही अपने वीडियो और तस्वीरें के लिए ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. हालांकि वो इससे घबराती नहीं हैं और इसका जमकर जवाब देती हैं. हाल ही में निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेहद ही बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की थी. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि निया ने व्हाइट कलर का बेहद ही हॉट सा शॉर्ट टॉप पहना हुआ है. इस तस्वीर में गोवा वेकेशन एंजॉय करती दिख रही हैं. वहीं इन तस्वीरों में उन्होंने अपने आस पास के खूबसूरत नजारे को भी फैंस को दिखाया है. अबतक इन तस्वीरों को अबतक दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं फैंस इस पर लगातार कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं.

निया का करियर

काम की बात करें तो निया (Nia Sharma) को हाल ही में म्यूजिक वीडियो 'दो घूंट' में देखा गया था. इस वीडियो में निया का लुक इतना कातिलाना था कि हर कोई उनके लुक का दिवाना हो गया. यूं तो सब जानते हैं कि निया शर्मा टीवी दुनिया फेम एक्ट्रेस हैं. टीवी सीरियल 'काली' के जरिए एक्टिंग डेब्यू करने वाली निया कई टीवी शो में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी हैं.

Tags:    

Similar News