नुसरत जहां अस्पताल में भर्ती, डॉक्टर्स से की ये खास रिक्वेस्ट?

Update: 2021-08-25 08:14 GMT

ऐक्ट्रेस नुसरत जहां जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती हो चुकी हैं और गुरुवार (26 अगस्त) तक उनका बेबी इस दुनिया में आ सकता है। बीते दिनों नुसरत अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं। 

नुसरत जहां की डिलिवरी के बारे में खबरें थीं कि अगस्त लास्ट या सितंबर तक होगी। आनंदबाजार पत्रिका के मुताबिक, बुधवार को खबर आई कि नुसरत प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हुई हैं। 26 अगस्त को उनकी डिलिवरी हो सकती है।

नुसरत जहां ने 2019 में तुर्की में निखिल जैन से शादी की थी, जिसमें चुनिंदा लोग शरीक हुए थे. साल 2019 के लोकसभा चुनाव में टीएमसी के टिकट पर जीत हासिल करने वाली जहां ने बाद में कोलकाता के पांच सितारा होटल में भव्य विवाह समारोह का आयोजन किया था, जिसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और अन्य गणमान्य व्यक्ति शरीक हुए थे.

शादी के कुछ समय बाद ही उनके रिश्ते में तनाव आने लगा. 2021 में नुसरत और निखिल अलग अलग रहने लगे. निखिल और नुसरत ने तलाक तो नहीं लिया है लेकिन वे इस शादी वे इस शादी से अलग हो चुके हैं. उनकी इस शादी को लेकर भी काफी बवाल मचा. नुसरत ने शादी में दरार की अटकलों और इन खबरों के बीच यह बयान जारी किया था कि वह अलग रह रही हैं और गर्भवती हैं.



Tags:    

Similar News