Nysa Devgan Birthday: Kajol ने लाड़ली Nysa की अनदेखी तस्वीरें की साझा, 21वें जन्मदिन पर लुटाया ढेर सारा प्यार

Nysa Devgan 21st Birthday: काजोल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेटी निसा को उनके 21वें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और उनकी प्यारी तस्वीरें शेयर कीं.

Update: 2024-04-20 09:18 GMT

Nysa Devgan 21st Birthday: आज काजोल और अजय देवगन के लिए खास दिन है क्योंकि आज उनकी बेटी निसा का जन्मदिन है. हम सभी जानते हैं कि एक्ट्रेस का अपनी बेटी के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है और इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है.कल ही एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के लिए एक प्री-बर्थडे नोट शेयर किया था और आज उन्होंने निसा को उनके स्पेशल डे की शुभकामनाएं देते हुए उनकी कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं.

काजोल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेटी की तीन तस्वीरें शेयर कीं. पहली तस्वीर में, हम उसे चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान के साथ फर्श पर लेटे हुए देख सकते हैं क्योंकि एक प्यारा पिल्ला उनके पेट पर आराम कर रहा है.

अगली तस्वीर उनकी है जिसमें वह गोल्डन लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वह झूले पर बैठती हैं और कैमरे के लिए पोज देती हैं. आखिरी तस्वीर उनकी एक पिल्ले के साथ खेलते हुए है और उनके चेहरे पर एक प्यारा सा भाव है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए काजोल ने लिखा, "हैप्पी 21वां माय डार्लिंग.. तुम जीवन भर इसी तरह जिंदादिली के साथ हमेशा मुस्कुराते रहो और हंसते रहो.. जान लो कि तुम्हें हमेशा और हमेशा प्यार किया जाता है. चाँद की ओर और वापस बच्चे! वैसे वह आखिरी तस्वीर वैसी ही है जैसे मैं आपको ज्यादातर दिनों में देखती हूं..'

काजोल ने अपनी बेटी निसा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में, एक्ट्रेस रेड आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही है क्योंकि वह अपनी बेटी को अपने पास रखती है और अपनी गोद में बैठती है. निसा ने पीले रंग की फ्रॉक पहनी हुई है और दोनों एक-दूसरे को गले लगा रहे हैं.

अपने कैप्शन में, 'कुछ कुछ होता है' एक्ट्रेस ने लिखा, “कल निसा का 21वां जन्मदिन है लेकिन आज का दिन मेरे बारे में है और मैं कैसे मां बनी. कैसे उसने मेरी सबसे बड़ी इच्छा पूरी की और कैसे वह तब से हर दिन मुझे खुश करती है, सिर्फ खुद बनकर." एक्ट्रेस ने अपनी बेटी को लपेटकर एक दिन के लिए अपने पेट में वापस रखने की इच्छा भी व्यक्त की.

Tags:    

Similar News