'पानीपत' का नया गाना 'सपना है सच है' हुआ रिलीज,यूट्यूब पर मचाया धमाल

फिल्म 'पानीपत' का ट्रेलर काफी पहले ही रिलीज हो चुका है और इसे काफी पसंद भी किया गया है।

Update: 2019-12-02 10:07 GMT

मुंबई। फिल्म पानीपत 6 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त के अलावा पद्मिनी कोल्हापुरे, मोहनीश बहल, कुणाल कपूर, सुहासिनी मुले और रवींद्र महाजनी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी. फिल्म को आशुतोष गोवारिकर डायरेक्ट कर रहे हैं और सुनीता गोवारिकर और रोहित शेलाटकर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।  

अर्जुन कपूर, कृति सैनन और संजय दत्त की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म 'पानीपत' का ट्रेलर काफी पहले ही रिलीज हो चुका है और इसे काफी पसंद भी किया गया है। इसके बाद इस फिल्म के दमदार गाने 'मन में शिवा' और 'मर्द मराठा' रिलीज हुए थे और अब इसका एक तीसरा गाना 'सपना है सच है' भी रिलीज किया गया है।

यह एक शादी का गाना है जिसमें सदाशिव राव और पार्वती के किरदारों के रूप में अर्जुन कपूर और कृति सैनन की शादी दिखाई गई है। इस गाने का म्यूजिक अजय-अतुल ने दिया है और इसे श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है। गाने को शानदार तरीके से फिल्माया गया है और इसमें कृति और अर्जुन के बीच बेहतरीन केमिस्ट्री दिखाई दे रही है। अर्जुन ने इस गाने को अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है। ये इमोशनल और सॉफ्ट सॉन्ग, जो आपके दिल को छू जाएगा. गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है

Full View

फिल्म की कहानी 18 शताब्दी की 14 जनवरी 1761 में हुई पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है. यह युद्ध अब्दाली और मराठाओं के बीच हुआ था. फिल्म में फिल्म में संजय दत्त अफगानिस्तान के क्रूर राजा अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभा रहे हैं. वहीं अर्जुन कपूर सदाशिव राव भाऊ के किरदार में और कृती सेनन सदाशिव राव भाऊ की दूसरी पत्नी पार्वती बाई के रोल में नजर आएंगी।


Tags:    

Similar News