पठान का गुस्सा 'डंकी' पर निकाला, शाहरुख की फिल्म की शूटिंग सेट पर पहुंचे हिंदू संगठन के लोग और फिर...

Update: 2022-12-17 15:14 GMT

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान को लेकर देशभर में बॉयकॉट करने की अपील लगातार की जा रही है. फिल्म के गाने बशर्म रंग में भगवा बिकिनी पहनने पर हिंदूवादी संगठनों ने एतराज जताया है और इस फिल्म को किसी भी थिएटर में लगाने पर बवाल करने की धमकी दी है. इस बीच मध्य प्रदेश से शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' की शूटिंग की जगह पर कुछ संगठनों के द्वारा विरोध प्रदर्शन करने की खबर आई है. हालांकि, पुलिस ने मामले को संभालते हुए प्रदर्शनकारियों पर काबू पा लिया है.

मध्य प्रदेश के जबलपुर में मशहूर टूरिस्ट प्लेस भेड़ाघाट वॉटर फॉल पर शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' की शूटिंग चल रही थी. इस बात की खबर कुछ दक्षिणपंथी हिंदू संगठनों को हो गई. वो मौके पर पहुंचे और विरोध जताने की कोशिश की. इस बात की जानकारी वहां के एक पुलिस अधिकारी ने दी है.

शुक्रवार को ही खत्म हो गई थी शूटिंग

उन्होंने बताया कि शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' की शूटिंग बीते शुक्रवार को ही खत्म हो गई थी. साथ ही उन्होंने कहा कि इस शूटिंग के दौरान शाहरुख खान या कोई अन्य बड़ा सुपर स्टार यहां मौजूद नहीं था. लेकिन बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद जैसे संगठनों ने भेड़ाघाट में फिल्म की शूटिंग के विरोध का प्लान बनाया था.

संगठन के कार्यकर्ता वहां पहुंचे भी और जमकर नारेबाजी की. इसके बाद वो सभी के सभी शूटिंग वाली जगह की ओर बढ़ने लगे और पुलिस द्वारा की गई बैरिकेडिंग को हटाने की कोशिश करने लगे. तभी पुलिस ने मोर्चा संभाला और उन्हें पीछे हटने पर मजबूर कर दिया.

डीएम के खिलाफ भी की नारेबाजी

लोगों ने बताया कि विरोध प्रदर्शन में शामिल लोगों ने वहां डीएम के खिलाफ भी नारेबाजी की. वो डीएम द्वारा शूटिंग के लिए इजाजत देने की बात से नाराज थे. इस दौरान प्रदर्शनकारियों के साथ पुलिस की धक्का-मुक्की भी हुई. दरअसल, हिन्दूवादी संगठनों का आरोप है कि शाहरुख खान की फिल्म के गाने बेशर्म रंग में अभिनेत्री ने भवगा रंग की ड्रेस पहनी है और उसे बेशर्म रंग बताया गया है जिससे कि हिन्दूओं की भावना को ठेस पहुंची है.

Tags:    

Similar News