सितारों से मुलाकात के बाद पीएम मोदी का "दिल से" शाहरुख खान को संदेश

शाहरुख खान ने रचनात्मक दुनिया के लोगों की भूमिका के बारे में बात करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया था जो महात्मा गांधी के संदेशों के बारे में "जागरूकता फैलाने" में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

Update: 2019-10-20 09:12 GMT

NEW DELHI: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को जवाब देते हुए कहा कि महात्मा गांधी के संदेश को वास्तविकता में लाने के लिए हर नागरिक की '' दिल से '' भागीदारी का महत्व है। "दिल से" एक फिल्म थी जिसमें शाहरुख खान ने मनीषा कोइराला और प्रीति जिंटा के साथ अभिनय किया था।

प्रधानमंत्री ने शाहरुख खान के ट्वीट में पीएम मोदी को महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती समारोह के आयोजन की मेजबानी करने के लिए धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया कि "जब हर नागरिक दिल से काम करता है, तो परिणाम असाधारण होगा,"। 1998 में रिलीज़ हुई दिल से का निर्देशन मणिरत्नम ने किया था। एआर रहमान द्वारा फिल्म के लिए संगीत तैयार किया गया था।

एक दिन पहले शाहरुख़ खान ने प्रधान मंत्री को रचनात्मक दुनिया के लोगों की भूमिका के बारे में बात करने के लिए धन्यवाद दिया, जो महात्मा गांधी के संदेशों के बारे में "जागरूकता फैलाने" में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। शाहरुख खान ने कहा था कि बदलते वैश्विक परिदृश्य के मद्देनजर भारत और दुनिया को महात्मा गांधी को फिर से प्रस्तुत करने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, "मैं वास्तव में मानता हूं कि गांधीजी को फिर से लोड करने की जरूरत है। गांधीजी 2.0 की हमें जरूरत है क्योंकि दुनिया बदल रही है। आपने सब कुछ डिजिटल कर दिया है।"शाहरुख खान, आमिर खान और फिल्म और टेलीविजन उद्योग की कई अन्य हस्तियां शनिवार को दिल्ली में आयोजित खुली चर्चा का हिस्सा थीं।

फिल्म इंडस्ट्री के लिए कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने महात्मा गांधी के आदर्शों को लोकप्रिय बनाने में उनके काम के लिए "फिल्मों और टेलीविजन की दुनिया" से लोगों को बधाई दी।

Tags:    

Similar News