मौत की झूँठी अफवाह पर भड़के प्रेम चोपड़ा, और बोले ..

Update: 2022-07-28 09:40 GMT

हाल ही में सोशल मीडिया पर वेटेरन एक्टर प्रेम चोपड़ा के निधन की खबर फैल रही थी। इस झूठी खबर पर प्रेम चोपड़ा ने खुद प्रतिक्रिया दी है। चोपड़ा ने कहा कि कोई लोगों को ये झूठी दुखद खबर सुनाकर मजे ले रहा था कि अब मैं नहीं रहा। एक्टर ने बताया कि इस खबर के बाद उन्हें सुबह से कई कॉल और मैसेज आए। जिसके बाद उन्हें सबको बताना पड़ा कि वो एक दम ठीक हैं और जीवित हैं। उन्होंने कहा कि ये दुख की बात और क्या। यहां मैं आपसे बात कर रहा हूं और बिल्कुल स्वस्थ हूं।"

राकेश रोशन ने खबर सुनकर किया फोन

ई-टाइम्स से बातचीत करते हुए चोपड़ा ने बताया कि उनके बारे में ये खबर सुनकर एक्टर-डायरेक्टर राकेश रोशन ने भी चेक करने के लिए कॉल किया था। एक्टर ने कहा कि मैं सोच रहा हूं ऐसा किसने किया और क्यों। इस तरह की चीजें तुरंत रोकनी चाहिए। कुछ महीनों पहले जीतेंद्र को लेकर भी ऐसी ही अफवाह फैली थी। ये करीब 4 महीने पुरानी बात है।

बता दें कि प्रेम चोपड़ा बॉलीवुड में नेगेटिव रोल के लिए जाने जाते हैं। उनका डायलॉग 'प्रेम नाम है मेरा…प्रेम चोपड़ा' आज भी उनके फैंस के बीच काफी मशहूर है। इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में एक बार प्रेम चोपड़ा ने फिल्म बॉबी के इस मशहूर डायलॉग की कहानी साझा की थी।

Tags:    

Similar News