PrithviRaj Teaser:'धर्म के लिए जीया हूं, धर्म के लिए मरुंगा' रणभूमि में अक्षय कुमार की दहाड़, रिलीज हुआ पृथ्वीराज का टीजर

टीजर में संजय दत्त, सोनू सूद का भी फर्स्ट लुक सामने आया है।

Update: 2021-11-15 08:56 GMT

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपए के आंकड़े को छूने वाली है। वहीं, अब उनकी दूसरी फिल्म पृथ्वीराज का फर्स्ट लुक सामने और फिल्म का टीजर भी रिलीज हो गया है। एक मिनट 22 सेकंड के टीजर (Prithviraj Teaser) की शुरुआत रणभूमि के सीन से होती है। हवा में तीर उड़ रहे हैं और इसके बीच पृथ्वीराज (Prithiviraj) के किरदार में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) दहाड़ लगा रहे हैं। टीजर में संजय दत्त, सोनू सूद का भी फर्स्ट लुक सामने आया है।

वहीं, राजकुमार संयोगिता के किरदार में मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) की झलक दिखाई दी है। राजकुमारी संयोगिता को ले जाते हुए पृथ्वीराज कहते हैं, 'धर्म के लिए जीया हूं, धर्म के लिए मरुंगा।' फिल्म के फर्स्ट लुक में अक्षय कुमार पृथ्वीराज के किरदार में घोड़े पर बैठे हुए हैं। उनके साथ पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता के किरदार भी बैठी हैं। अक्षय कुमार के हाथ में तलवार हैं और उन्होंने पगड़ी पहनी हुई है। आपको बता दें कि पृथ्वीराज गणतंत्र दिवस के मौके पर 21 जनवरी 2022 को रिलीज हो रही है।


Full View


Tags:    

Similar News