एक्ट्रेस का चौकानें वाला खुलासा, सुनाई आपबीती...'65 वर्षीय प्रोड्यूसर ने कहा था टॉप उतारो'

बॉलीवुड हो या टेलीविजन इंडस्ट्री दोनों जगह कास्टिंग काउच को लेकर कई खुलासे हुए हैं जो हैरान कर गए हैं.

Update: 2020-01-11 06:13 GMT

बॉलीवुड हो या टेलीविजन इंडस्ट्री दोनों जगह कास्टिंग काउच को लेकर कई खुलासे हुए हैं जो हैरान कर गए हैं. ऐसे में हाल ही में एक एक्ट्रेस ने फिर चौकाने वाला खुलासा किया है. हॉटस्टार की चर्चित वेब सीरीज हॉस्टेजेज़ में काम कर चुकीं एक्ट्रेस मल्हार राठौड़ ने अपने करियर से जुड़ा एक दहला देने वाला वाकया सुनाया है. समाचार एजेंसी AFP से बातचीत में मल्हार ने बताया कि किस तरह करियर के शुरुआती दौर में उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था. मल्हार ने बताया कि उस वक्त वह एक टीनेज एक्ट्रेस थीं और 65 वर्षीय एक प्रोड्यूसर ने जब उनके सामने एक गंदी डिमांड रखी तो उन्हें समझने में एक मिनट लगा कि वह आखिर उनसे चाहता क्या है.

उन्होंने समाचार एजेंसी से बातचीत में बताया, "उसने कहा कि उसके पास मेरे लिए एक रोल है और फिर उसने कहा कि अपना टॉप उतारो. मैं बहुत डर गई, मुझे समझ ही नहीं आया कि पहले क्या करना चाहिए." हालांकि, मल्हार जानती थीं कि उन्हें इस तरह के हालातों में क्या फैसला लेना है और उन्होंने वही किया जो उन्हें करना चाहिए था. आज मल्हार छोटे पर्दे का एक जाना पहचाना नाम हैं.

 मल्हार कई टीवी विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं और आने वाले वक्त में उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. अपने 5 लोगों के परिवार में मल्हार घर का खर्च चलाने में सबसे ज्यादा मदद करती हैं.  उनके परिवार में उनकी दो छोटी बहनें भी शामिल हैं. हॉस्टेजेज़ के अलावा वह लगातार आगे बढ़ने की कोशिश में लगी हुई हैं. 

मल्हार से जब उनके सपनों को लेकर बात की गई तो उन्होंने बताया कि वह प्रीति जिंटा और दीपिका पादुकोण की तरह एक दिन सिल्वर स्क्रीन पर काम करना चाहती हैं. उन्होंने भी एक दिन विज्ञापनों से ही शुरुआत की थी.

मल्हार ने कहा कि रोल्स के लिए हां का इंतजार करने ने उनकी नींदें उड़ा दी हैं. अब उन्होंने इसके लिए पूजा और ध्यान जैसी चीजों की मदद लेना शुरू कर दिया है. उन्होंने बताया, "आप खुद से बहुत ज्यादा अपेक्षाएं भी नहीं रख सकते वरना आपको निराश होना पड़ता है. हर सक्सेस स्टोरी के लिए 10 हजार प्रेरणा स्त्रोत काम करते हैं." 

उन्होंने कहा कि हमेशा उन लोगों का ख्याल जेहन में रखना चाहिए जो 5 साल तक रोज 500 लोगों की लाइन में खड़े रहे और उन्हें कभी भी काम नहीं मिला.

Tags:    

Similar News