पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानी स‍िंगर के गाने पर T-Series ने ल‍िया एक्शन

म्यूज‍िक कंपनी टीसीरीज ने भी इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पाकिस्तानी स‍िंगर आत‍िफ असलम के गाने बार‍िशें को यूट्यूब पर अनल‍िस्ट कर द‍िया है

Update: 2019-02-17 06:34 GMT
मुंबई : पुलवामा में सीआरपीएएफ के जवानों पर हुए आतंकी हमले का असर देश भर में नजर आ रहा है. म्यूज‍िक कंपनी टीसीरीज ने भी इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पाकिस्तानी स‍िंगर आत‍िफ असलम के गाने बार‍िशें को यूट्यूब पर अनल‍िस्ट कर द‍िया है. इस बात की जानकारी ऑफ‍िश‍ियली नहीं दी गई है लेकिन अनल‍िस्ट टैग यूट्यूब पर नजर आ रहा है.

दरअसल, टीसीरीज ने पाक‍िस्तानी स‍िंगर आत‍िफ असलम के नए स‍िंगल बार‍िशें को यूट्यूब पर 12 फरवरी र‍िलीज किया था. लेकिन पुलवामा में जवानों पर हुए अटैक के दूसरे ही द‍िल टीसीरीज ने यूट्यूब पर गाने को अनल‍िस्ट कर द‍िया है. बता दें कि वीडियो को अनलिस्ट कर दिए जाने के बाद यह यूट्यूब के सर्च रिजल्ट्स में शो नहीं होता है. यूजर इसे तभी देख सकता है जब या तो इसका सीधा लिंक उसके पास हो या फिर वह उस विशिष्ट यूट्यूब चैनल पर जाकर इसे देख सके.

इस गाने में पाक स‍िंगर आत‍िफ असलम के साथ सोनू के टीटू की स्वीटी फिल्म फेम एक्ट्रेस नुसरत भी नजर आ रही हैं. ये गाना र‍िलीज होने के बाद ही वायरल हो गया था. सोशल मीड‍िया पर आत‍िफ असलम के कई फैंस ने इस बात पर नाराजगी जाहिर की है. वहीं दूसरी तरफ एक बार फिर पाकिस्तानी स‍िंगर को बैन करने की मांग तेज हो गई है.




 

पुलवामा में हुए अातंकी हमले पर टीसीरीज के माल‍िक भूषण कुमार ने अपनी संवेदना सोशल मीड‍िया पर व्यक्त की थी. कश्मीर में सीआरपीएफ जवानों पर हुआ हमला बहुत परेशान कर देने वाला है.



Similar News