Pushpa 2 News: Pushpa 2 में अल्लू अर्जून से दो-दो हाथ करेंगे Ajay Devgn, विलेन के रोल में लूट लेंगे महफिल!

Ajay Devgn in Allu Arjun starrer Pushpa 2: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। इस बीच खबर सामने आ रही हैं कि उन्हें अल्लू अर्जून की पुष्पा 2 ऑफर की गई है। फिल्म में अजय देवगन विलेन का किरदार निभा सकते हैं।

Update: 2024-03-06 09:19 GMT

Pushpa 2 News: अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा 2'का फैंस बेसब्ररी से इंतजार कर रहे हैं। खबर के अनुसार, फिल्म 'पुष्पा 2'पर काम शुरू हो चुका है। इस फिल्म को साल की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। फिलहाल, फिल्म को लेकर सभी जानकारी को दबाकर रखा जा रहा है। अब 'पुष्पा 2'को लेकर ऐसी जानकरी सामने आ रही है जिसकी वजह से फैंस की खुशी अलग लेवल पर चली जाएगी। खबर के अनुसार, 'पुष्पा 2' फिल्म में के 'खलनायक' की एंट्री होने जा रही है।

संजय दत्त की होगी एंट्री

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त पुष्पा 2 में कैमियो करने वाले हैं। एक्टर इस फिल्म में एक इंफ्लुएंसर का किरदार निभाने वाले हैं। जो स्टोरी लाइन में एक नया मोड़ देने वाला है। बता दें, संजय दत्त के किरदार को लेकर मेकर्स ने अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है। एक महीने पहलेपुष्पा के डायरेक्ट सुकुमार ने एक बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े स्टार को शामिल करने का फैसला लिया था। यह खबर आने के बाद आशंका जताई जा रही थी कि मनोज बाजपेयी को पुष्पा 2 के लिए अप्रोच किया गया है। लेकिन बाद में एक्टर मनोज बाजपेयी ने इस खबर को गलत बता दिया था।

अल्लू अर्जुन का वायरल हुआ लुक

साल 2021में 'पुष्पा द राइस' में रिलीज हुई थी। डायरेक्टर सुकुमार ने इस फिल्म को लिखा था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। अब इस फिल्म के दूसरे पार्ट पर काम चल रहा है। 15 अगस्त 2024 को पुष्पा 2सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। अल्लू अर्जुन का पुष्पा 2 से लुक सामने आ चुका है। अल्लू अर्जुन इस लुक में साड़ी पहने हुए नजर आए थे। इसके साथ उन्होंने चेहरे पर नीले-लाल रंग से पेंट किया हुआ था। फहाद फासिल का भी लुक सामने आ चुका है। फैंस इस फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड है।

Tags:    

Similar News