राणा दग्गुबाती ने लॉकडाउन में की गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज से सगाई, खूब Viral हो रही है Photos

'बाहुबली' के 'भल्लाल देव' यानी राणा दग्गुबाती ने लॉकडाउन में अपनी गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज से सगाई कर ली है.

Update: 2020-05-21 14:57 GMT

'बाहुबली' के 'भल्लाल देव' यानी राणा दग्गुबाती ने लॉकडाउन में अपनी गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज से सगाई कर ली है. सगाई से जुड़ी फोटो भी एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो सबका खूब ध्यान खींच रही है. इस फोटो में जहां राणा दग्गुबाती व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं तो वहीं मिहीका बजाज ऑरेंज और पिंक साड़ी में नजर आ रही हैं.

फोटो में दोनों काफी प्यारे लग रहे हैं. राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज की सगाई के लिए दोनों को फिल्मी सितारों के साथ-साथ फैंस से भी खूब सारी बधाइयां मिल रही हैं.



राणा दग्गुबाती ने अपनी सगाई की फोटो को साझा करते हुए लिखा, "और यह ऑफिशियल." राणा दग्गुबाती की इस फोटो पर कृति खरबंदा, श्रुति हासन, रिया चक्रवर्ती, राशि खन्ना, अनिल कपूर और कई सितारों ने कमेंट कर बधाई दी. अनिल कपूर ने 'बाहुबली' एक्टर की फोटो पर लिखा, "बधाई हो, मेरी तरफ से अपनी बेटर हाफ को भी ढेर सारी बधाइयां देना. मेरे हैदराबाद सन, परिवार को ढेर सारा प्यार." श्रुति हासन ने एक्टर की फोटो पर कमेंट किया, "बधाई हो." इसके अलावा राणा दग्गुबाती ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी एक फोटो साझा की है, जिसमें वह मिहीका बजाज के साथ नजर आ रहे हैं.


बता दें कि कुछ दिनों पहले राणा दग्गुबाती ने मिहीका बजाज के साथ एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी गर्लफ्रेंड ने हां कह दी है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "और उन्होंने हां कह दी." राणा दग्गुबाती की गर्लफ्रेंड मिहीका पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर हैं. दोनों की शादी के बारे में उनके पिता सुरेश बाबू ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा था कि उनकी शादी इसी साल होगी. उन्होंने बताया, "हम दिसंबर के आसपास शादी करने की सोच रहे हैं, लेकिन यह पहले भी हो सकती है. चीजें तय हो जाने के बाद हम इससे जुड़ी जानकारी देंगे."

Tags:    

Similar News