लॉकडाउन गंभीरता से ना लेने वालों पर सलमान खान का फूटा गुस्सा, कहा- चंद जोकरों की वजह से फैल रही है ये बीमारी

वीडियो में सलमान कहते हैं जिंदगी का बिग बॉस को अभी शुरू हुआ है।

Update: 2020-04-16 05:22 GMT
Salman Khan (File Photo)

कोरोना वायरस दुनियाभर में अपने पैर पसारता जा रहा है। रोजाना हजारों लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। इसे कंट्रोल करने के लिए देशभर में लॉकडाउन लगा दिया गया है। पहले 14 अप्रैल तक लगाया गया था मगर अब इसे बढ़ाकर 3 मई तक कर दिया गया है। कई लोग अभी भी लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं कि जिसकी वजह से इस वायरस को फैलने से रोक पाना थोड़ा मुश्किल हो रहा है। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इस समय अपने परिवार के साथ पनवेल फार्महाउस में हैं। लॉकडाउन का पालन ना करने वालों पर सलमान का गुस्सा फूटा है।

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है।वीडियो में सलमान कहते हैं जिंदगी का बिग बॉस को अभी शुरू हुआ है। मगर कुछ लोग लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं। इन चंद जोकरों की वजह से ये बीमारी फैल रही है। इन चंद लोगों की वजह से हिंदुस्तान घर पर बैठेगा।

सलमान खान ने इस वीडियो में बताया कि वह अपने पूरे परिवार के साथ पनवेल फार्महाउस पर हैं। वह दो दिन के यहां आए थे मगर लॉकडाउन की वजह से वह यहीं रह रहे हैं। साथ ही वहां रहने वालों के लिए एक नियम बनाया है। जो घर में वो बाहर नहीं जाएगा और बाहर से कोई अंदर नहीं आएगा ताकि सब सुरक्षित रहें।



सलमान खान का यह पोस्ट बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को पसंद आया है। वह इस पर कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को अभी तक 11 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान फिल्म राधे में नजर आएंगे। राधे में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ अहम भूमिका निभाने वाले हैं। इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं।

Similar News