मान्या सिंह के गुरुर को देखकर सलमान को आया गुस्सा तो कही यह बात

Update: 2022-10-08 06:01 GMT

विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 16' को आगाज हुए 1 हफ्ता होने वाला है। आज बिग बास 16 का पहला वीकेंड का वार होगा जिसका हर किसी को सब्री से इंतजार रहा है। इस बार सलमान खान शुक्रवार का वार लेकर आ रहे हैं जहां वह कई कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाएंगे तो कुछ कंटेस्टेंट्स की तारीफ करेंगे। हाल ही में शो के 2 प्रोमो वीडियो सामने आए हैं जिसे देखने बाद ये लग रहा कि ये शुक्रवार का वार घर की काया बदल सकता है।

पहले वीडियो में सलमान खान एक कंटेस्टेंट पर बुरी तरह फटते नजर आ रहे हैं। ये कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि मिस इंडिया का खिताब अपने नाम करने वाली मान्या सिंह हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इंडियन ब्यूटी मान्या सिंह और टीवी एक्ट्रेस सृजिता डे के बीच शुक्रवार के एपिसोड में भयंकर लड़ाई होने वाली है। प्रोमो में मान्या सिंह कीचन की ओर बढ़ते हुए सृजिता डे को लेकर कहती हैं-'ये गेम खेल रही है।

वह इधर का उधर और उधर का इधर करती है।' फिर देखते ही देखते दोनों भयंकर लड़ने लगती हैं।मान्या सिंह बिग बॉस हाउस में अपने मिस इंडिया होने पर अहंकार दिखाती हुईं कहती हैं-'वह देश की अम्बेस्डर हैं पर वह (सृजिता डे) है क्या...सिर्फ टीवी एक्ट्रेस।'

इस कैट फाइट को देख सलमान खान खासा नाराज होते हैं। सलमान खान से मान्या सिंह को जमकर फटकार पड़ती है वह कहते हैं कि 'मान्या के हिसाब से वह अंगार है और बाकि सब भंगार हैं।' सलमान खान की इस बात को सुनकर पूरे घर में सन्नाटा पसर जाता है।

Tags:    

Similar News