सूटिंग के दौरान शहनाज को याद आए सिद्धार्थ शुक्ला

सूटिंग के दौरान शहनाज को याद आए सिद्धार्थ शुक्ला

Update: 2022-05-17 17:21 GMT

सूटिंग के दौरान शहनाज को याद आए सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 से शहनाज गिल काफी फेमस हुई. शाहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी ने कलर्स के सबसे चहीते शो बिग बॉस में 13 में जान डाल दी थी. बता दे की इन दिनों सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू की है. फिल्म के सेट से उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. सलमान जैसे सुपरस्टार के साथ काम करने को लेकर शहनाज एक्साइटेड तो काफी हैं लेकिन वह अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को भी बहुत मिस कर रही हैं. अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के पहले दिन सिद्धार्थ को याद करते हुए एक्ट्रेस भावुक भी हो गईं.

शहनाज इस बड़े प्रोजेक्ट को लेकर काफी ज्यादा खुश हैं, क्योंकि उन्होंने यह सपना बहुत पहले देखा था. हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ शुक्ला को बहुत याद किया क्योंकि वह खुद इस पल का इंतजार कर रहे थे. शहनाज गिल शिल्पा शेट्टी के चैट शो 'शेप ऑफ यू' में भी दिखाई दी थीं. इस दौरान उन्होंने कई चौंकाने वाली बातें बताई थीं.

उन्होंने बताया था कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उन्हें खुश रहने के लिए ट्रोल किया गया. एक्ट्रेस ने बताया कि सिद्धार्थ हमेशा चाहते थे कि वह खुश रहें. शहनाज ने कहा था, 'अगर मुझे हंसने का मौका मिला, तो मैं हंसूंगी, मैं खुश रहूंगी. अगर मेरा दिवाली मनाने का मन है तो मैं दिवाली मनाऊंगी क्योंकि जिंदगी में खुशी बहुत महत्वपूर्ण है. आपने मुझसे यह पूछा इसलिए आज मैं पहली बार इस बारे में बात कर रही हूं वरना चाहे कोई कुछ भी कहे मैं कभी इस पर बात नहीं करती.

दरअसल आपको बता दे की सिद्धार्थ और शहनाज की मुलाकात 'बिग बॉस 13' के घर में हुई थी. घर में साथ रहने के दौरान दोनों में दोस्ती हुई और फिर नजदीकियां बढ़ने लगीं। शहनाज कई मौकों पर सिद्धार्थ से अपना प्यार जता चुकी हैं. बिग बॉस शो 13 खत्म होने के बाद भी सिद्धार्थ शुक्ला और शाहनाज गिल हमेशा साथ नजर आते थे. दोनो का साथ में सॉन्ग भी आया था जिसे उनके फैंस के द्वारा बहुत पसंद किया गया.

Tags:    

Similar News