शिल्पा शेट्टी कुंद्रा दूसरी बार मां बनी, घर में हुआ बेटी का जन्म, देखें पहली फोटो

Shilpa Shetty, Raj Kundra become parents again

Update: 2020-02-21 06:31 GMT

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) के घर से बेहद खुशी की खबर आ रही हैं. ये एक्ट्रेस दूरसी बार एक प्यारी की बेटी की मां (Shilpa Shetty Daughter) बनी हैं. उन्होंने अपनी बेटी की पहली फोटो ऑफिशिल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ शिल्पा ने अपनी बेटी का नाम भी बताया है. 15 फरवरी 2020 के जन्मी बेटी का नाम उन्होंने समिशा शेट्टी कुंद्रा (Samisha Shetty Kundra) रखा है. शिल्पा को इस तस्वीर पर चारों तरफ से जबरदस्त बधाइयां मिल रही हैं. खास बात ये भी है कि वो इस बार सेरोगेसी से मां बनी हैं. शिल्पा शेट्टी का पहले से ही एक बेटा है.

शिल्पा शेट्टी के बेटे की उम्र 7 साल है. वहीं 7 साल बाद उन्होंने फिर से मां बनने का फैसला लिया. दिलचस्प बात ये भी है कि उनकी बेटी के बारे में इससे पहले तक किसी को कोई खबर नहीं थी. शिल्पा ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा तो नहीं दिखाया है लेकिन एक प्यार भरी तस्वीर शेयर की है. जिसमें समिशा अपने नन्हे हाथों से शिल्पा की उंगली थामे दिख रही है.



शिल्पा ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है- 'ओम श्री गणेशाय नम: इस चमत्कार के साथ हमारी प्रार्थनाएं भगवान ने सुन ली हैं'.

Tags:    

Similar News