बिकिनी तस्वीरों पर ट्रोल हुईं सिंगर सोना महापात्रा, ट्वीट कर दिया करारा जवाब

कुछ यूजर्स ने जहां उनके इस लुक की तारीफ की तो वहीं तमाम ऐसे भी थे जिन्होंने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Update: 2019-12-31 09:53 GMT

प्लेबैक बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा ने हाल ही में जब स्विमसूट में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं तो सोशल मीडिया पर उन्हें मिली जुली प्रतिक्रिया मिली. कुछ यूजर्स ने जहां उनके इस लुक की तारीफ की तो वहीं तमाम ऐसे भी थे जिन्होंने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. ट्रोलर्स ने रीट्वीट करते हुए इन तस्वीरों को जाने अनजाने वायरल भी कर दिया.

कुछ यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में दिल और आग वाले इमोजी बनाए तो कुछ ने उन जैसी गंभीर इंसान के सोशल मीडिया पर इस अवतार में आने के लिए उन्हें बुरा भला करा. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे भी थे जिन्होंने कैलाश खेर, अनु मलिक और मीटू से जोड़ कर उन पर निगेटिव कमेंट्स किए.



ट्रोल होने के बाद सोना ने इनका जवाब देने का फैसला किया और उन्होंने कहा, "मैं किसी भी एक विशेष खांचे में फिट होने से इनकार करती हूं, ठीक वैसे ही जैसे मैंने अपने पेट पर काम करने से इनकार कर दिया था. मैं आ रही हूं 2020." सोना ने सेलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट और बिग बॉस कंटेस्टेंट रहीं सपना भावनानी को भी करारा जवाब दिया.

सोना महापात्रा ने सपना को दिया जवाब

सपना ने सोना की तस्वीरों पर लिखा, "थक गई हूं इन औरतों से जिन्हें छोटे कपड़े पहनकर ये लगता है कि ये फेमिनिज्म है. और ये आने वाले साल में नए आयाम खोजना चाहती हैं." सोना ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा, "तो शायद वो जगह जहां तुम बड़ी हुई हो और जहां से तुम आती हो.. दुनिया और देश के ज्यादातर इलाकों में ये चीजें लिब्रल नहीं हैं."

Tags:    

Similar News