सुशांत सिंह केस: रिया चक्रवर्ती को ED का समन, शुक्रवार को होना होगा पेश

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को समन भेजा है.

Update: 2020-08-05 14:37 GMT

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गईं हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को समन भेजा है. रिया चक्रवर्ती को शुक्रवार को ईडी के सामने पेश होना होगा.

सुशांत केस की होगी सीबीआई जांच

सुशांत सिंह राजपूत केस में बिहार सरकार ने मंगलवार को सीबीआई जांच की सिफारिश केंद्र को भेजी थी. अब केंद्र ने बिहार सरकार की ये सिफारिश मंजूर कर ली है. सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार के वकील ने बताया कि उन्होंने सुशांत केस की जांच सीबीआई को ट्रांसफर कर दी है. अब इस केस की सीबीआई जांच करेगी. बता दें, लंबे समय से सोशल मीडिया पर इस केस की सीबीआई से जांच कराने की मांग हो रही थी.

सुशांत की बहन ने जताई ख़ुशी 

 वहीं सुशांत की बहन जोकि उनके निधन के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं उन्होंने ट्वीट कर अपनी खुशी का इजहार किया है. सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्वीट में लिखा, 'ये सीबीआई है. #JusticeForSushant #CBIEnquiryForSSR #CBIenquiry.' वहीं श्वेता ने अपने दूसरे ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया भी अदा किया है. श्वेता कीर्ति का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Tags:    

Similar News